Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Baba Vanga Prediction 2023: तुर्की में विनाशकारी भूकंप की भविष्यवाणी हुई सच, पहले भी कई बातें बन चुकी है हकीकत, जानें आगे की भविष्यवाणियां!

Baba Vanga Ki Bhavishyavani: बाबा वेंगा ने डायना की मौत से लेकर 9/11 आतंकी हमले और बराक ओबामा तक के अमेरिकी राष्ट्रपति बनने तक की भविष्यवाणी की थी, जो कि आग सच भी साबित हुई। ऐसे ही उन्होंने और कई भविष्यवाणियां की हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: February 07, 2023 15:23 IST
baba vanga- India TV Hindi
Image Source : FILE IMAGE बाबा वेंगा की भविष्यवाणियां

Baba Vanga Prediction 2023: तुर्की और सीरिया में भूकंप की वजह से हजारों जान काल के गाल में समा चुकी है। 7.8 तीव्रता वाले इस विनाशकारी भूकंप में अब तक 2300 से ज्यादा लोगों ने अपनी जान गंवा दी है। इसके अलावा सैकड़ों आसमान को छूती इमारतें धाराशयी हो गई है। इस त्रासदी से बचा जा सकता था अगर नीदरलैंड्स के रिसर्चर फ्रैंक हूगरबीट्स की भविष्यवाणी को गंभीरता से लिया होता। हूगरबीट्स ने 3 फरवरी को ही कहा था कि सीरिया और तुर्की में भयानक भूकंप आने वाला है। 

फ्रैंक ने 3 फरवरी को एक ट्वीट में लिखा था, 'आज नहीं तो कल 7.5 की तीव्रता का भूकंप दक्षिण मध्य तुर्की, जॉर्डन, सीरिया और लेबनान में देखने को मिलेगा।' फ्रैंक का कहना है कि वह भविष्यवाणी सेसमिक एक्टिविटी और ग्रहों की ज्यामिति के जरिए करते हैं।'

आपको बता दें कि प्रसिद्ध महिला भविष्यवक्ता बाबा वेंगा ने भी आने वाले कई सालों के लिए खतरनाक-खतरनाक भविष्यवाणियां कर चुकी हैं। इनमें से कई ऐसी बातें हैं जो सच साबित हो चुकी है। उन्होंने राजकुमारी डायना की सड़क हादसे में मौत से लेकर अमेरिका पर 9/11 हमले तक की भविष्यवाणियां की थी, जो कि बाद में सच साबित हुई। तो आइए जानते है कि बाबा वेंगा ने और क्या-क्या भविष्यवाणी की हैं। 

लैब में पैदा होंगे बच्चे

बाबा वेंगा ने भविष्यवाणी की थी कि आने वाले समय में बच्चे लैब में पैदा होंगे। इतना ही नहीं माता-पिता बच्चों का रंग और लिंग भी खुद तय कर पाएंगी। लैब में बच्चे पैदा होने के साथ ही बच्चों के जन्म लेने का पारंपरिक तरीका खत्म हो जाएगा।

जैविक हथियार अटैक

बाब वेंगा की भविष्यलवाणी के मुताबिक, साल 2023 में कोई देव जैविक हथियार से हमला कर सकता है, जिसमें लाखों लोगों की जान चली जाएगी। आपको बता दें कि रूस के राष्ट्रपति यूक्रेन पर जैविक हथियारों के प्रयोग वाली कह चुके हैं। 

बाबा वेंगा के बारे में 

मालूम हो कि बाबा वेंगा का जन्‍म बुल्‍गारिया में 1911 में हुआ था। उन्होंने बचपन में ही अपनी आंखें खो दी थी।  86 साल की उम्र में बाबा वेंगा ने 1996 में इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। उन्होंने देश-दुनिया को लेकर कई ऐसी भविष्वाणियां की थी जो कि आगे चलकर सच साबित हुई। दुनिया को अलविदा कहने से पहले बाबा वेंगा ने साल 5079 तक के समय की भविष्यवाणियां की थीं।

(Disclaimer: यह खबर सामान्य जानकारियों के आधार पर लिखी गई है। इंडिया टीवी इनके सफल होने या इसकी सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।)

ये भी पढ़ें-

शनिवार को इन चीजों का दिखना होता है बेहद शुभ, शनि देव की मिल सकती है कृपा दृष्टि

Surya Shani Yuti 2023: सूर्य-शनि की युति इन राशियों पर बरपाएगा कहर! रहना होगा बेहद सावधान

13 फरवरी से सूर्य-शनि की युति, इन 6 राशियों को मिलेगा राजयोग का फल, भाग्य का मिलेगा पूरा साथ

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें धर्म सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement