Thursday, April 18, 2024
Advertisement

Vastu Tips: अपने बेडरूम में रखें ये चीज चमकती चीज, पति-पत्नी में बढ़ेगा प्यार

Vastu Tips for progress and wealth: क्रिस्टल बाल अपने अंदर आसपास की निगेटिव ऊर्जा को समा लेती है और सकारात्मक ऊर्जा का संचार करती है।

Written By : Acharya Indu Prakash Edited By : Ritu Tripathi Published on: August 23, 2022 8:12 IST
Vastu For relationship- India TV Hindi
Image Source : FREEPIK Vastu For relationship

Highlights

  • क्रिस्टल बॉल लाएगी सुख-सुविधा
  • दांपत्य जीवन को भी सुखी बनाने में करेगी मदद
  • निगेटिव ऊर्जा को दूर करेगी बॉल

Vastu Tips for progress and wealth: जीवन में सफलता और संपन्नता पाने के लिए भी सबसे जरूरी चीज होती है प्यार। क्योंकि जिसके परिवार में प्यार होता है वह इंसान आगे बढ़ते रहने के लिए हमेशा उत्साहित होता है। इसलिए उसे जल्दी उन्नति भी मिलती है। लेकिन कई बार घर के लोगों में प्यार होते हुए भी माहौल नकारात्मक हो जाता है, बिना वजह मनमुटाव होने लगता है। ऐसे में एक छोटी सी चमकती चीज इस समस्या को दूर करने में मदद कर सकती है। 

क्रिस्टल बॉल लाएगी सुख-सुविधा 

कहते हैं जिस घर में बड़े-छोटों के बीच प्यार होता है, परिवार में तालमेल बना रहता है, उस घर में हर तरह की सुख-सुविधा अपने आप ही विकसित होती रहती है। लेकिन जिस घर में रोज-रोज लड़ाई-झगड़े होते हैं, किसी न किसी बात पर अनबन होती रहती है, वहां परेशानियों का ढेर लग जाता है। तो इस तरह की परेशानियों से बचने के लिये और परिवार में आपसी समझ बनाने में क्रिस्टल बॉल आपकी मदद कर सकती है। 

Vastu Shastra: इस दिशा में धन रखने से खुल जाएगी आपकी खोटी किस्मत, रईसी में नहीं कर पाएगा कोई मुकाबला

निगेटिव ऊर्जा को दूर करेगी बॉल 

इस क्रिस्टल बाल को अपने घर के लिविंग रूम या हॉल में रखें। यह अपने अंदर आसपास की निगेटिव ऊर्जा को समा लेती है और सकारात्मक ऊर्जा का संचार करती है। इसलिए जब भी आपके लिविंग रूम  में कोई अपनी नकारात्मक ऊर्जा के साथ प्रवेश करेगा तो ये बॉल उसे सकारात्मक ऊर्जा में बदल देगी। 

बेडरूम में ‌लगाएं क्रिस्टल बॉल

इतना ही नहीं क्रिस्टल बॉल आपके दांपत्य जीवन को भी सुखी बनाने में कारगर है। अगर आपकी अपने साथी से अनबन चल रही है तो अपने बेडरूम में ‌क्रिस्टल बॉल को रखें और इसे दिन में तीन बार क्लॉक वाइज घुमाएं। इसे आपके रिश्ते में मधुरता आयेगी, तभी इसका पूरा लाभ मिलेगा।

Vastu Tips: तिजोरी के पास भूलकर भी ना रखें ये चीज, नहीं आएगा धन और बढ़ेगा दुर्भाग्य

(आचार्य इंदु प्रकाश देश के जाने-माने ज्योतिषी हैं, जिन्हें वास्तु, सामुद्रिक शास्त्र और ज्योतिष शास्त्र का लंबा अनुभव है। इंडिया टीवी पर आप इन्हें हर सुबह 7.30 बजे भविष्यवाणी में देखते हैं)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Vastu Tips News in Hindi के लिए क्लिक करें धर्म सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement