Sunday, May 12, 2024
Advertisement

बारिश के कारण वेस्टइंडीज और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहला टी20 मैच हुआ रद्द

नॉर्थ साउंड में खेला गया तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला बारिश के चलते रद्द हो गया। मैच में दक्षिण अफ्रीका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में तीन विकेट पर 135 रन बनाए।   

IANS Edited by: IANS
Published on: September 01, 2021 17:44 IST
South Africa, West Indies, cricket, Sports- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@OFFICIALCSA South Africa vs West Indies

वेस्टइंडीज और दक्षिण अफ्रीका की महिला टीम के बीच बुधवार को यहां नॉर्थ साउंड में खेला गया तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मुकाबला बारिश के चलते रद्द हो गया। दक्षिण अफ्रीका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में तीन विकेट पर 135 रन बनाए। 

इसके जवाब में मेजबान टीम की पारी महज 2.5 ओवर तक ही चली जिसमें विंडीज ने एक विकेट पर 21 रन बनाए थे लेकिन फिर बारिश ने खेल में बाधा डाली और खेल दोबारा शुरू नहीं हो सका।

यह भी पढ़ें- IPL 2021 : बदले हुए एक्शन के साथ राजस्थान रॉयल्स के लिए धमाल मचाने को तैयार हैं जयदेव उनादकट

दक्षिण अफ्रीका के लिए सलामी बल्लेबाज ली (30) और कप्तान वैन निएर्केक (15) ने शानदार शुरूआत देते हुए पहले विकेट लिए 31 रन जोड़े। अफ्रीकी टीम को पहला झटका निएर्केक के रुप में लगा।

पहला विकेट गिरने के बाद मैरिजान काप बल्लेबाजी करने आई और अफ्रीकी टीम की ओर से 36 रनों का सर्वश्रेठ योगदान दिया। मेहमान टीम का दूसरा विकेट ली के रुप में गिरा जो रन आउट होकर पवेलियन लौटीं।

यह भी पढ़ें- ICC Ranking : जो रूट बने टेस्ट के नंबर-1 बल्लेबाज, विराट कोहली को रैंकिंग में लगा झटका

लौरा वोल्वार्डट (35) और ताजमिन ब्रिट्स (14) ने 20 ओवर तक खेलते हुए टीम की पारी को 135 रनों तक पहुंचाया जबकि काप 36 रन बनाकर तीसरे बल्लेबाज के रूप में आउट हुईं।

विंडीज टीम की ओर से हेले मैथ्यूज ने एक और कप्तान अनीसा मोहम्मद ने एक विकेट अपने नाम किए। अब दोनो टीमों के बीच अगला मुकाबला इसी मैदान पर दो सितंबर को खेला जाएगा।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement