Saturday, April 20, 2024
Advertisement

बीबीएल के 10वें सीजन में नहीं खेलेंगे डिविलियर्स, सामने आई ये वजह

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व बल्लेबाज अब्राहम डिविलियर्स ने बिग बैश लीग (बीबीएल) के आगामी सीजन में ब्रिस्बेन हीट के लिए नहीं खेलने का फैसला किया है।

IANS Reported by: IANS
Updated on: October 27, 2020 18:32 IST
AB De Villiers- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM AB De Villiers

ब्रिस्बेन| दक्षिण अफ्रीका के पूर्व बल्लेबाज अब्राहम डिविलियर्स ने बिग बैश लीग (बीबीएल) के आगामी सीजन में ब्रिस्बेन हीट के लिए नहीं खेलने का फैसला किया है। डिविलियर्स ने अपने तीसरे बच्चे के जन्म के समय परिवार के साथ रहने के लिए लीग से नाम वापस लिया है।

डिविलियर्स ने एक बयान में कहा, " हमारे तीसरे बच्चे के आने की खबर से मैं खुश हैं। इसलिए हमारे बढ़ते परिवार, यात्रा से जुड़ी अनिश्चितता और कोविड-19 के हालातों को देखते हुए मैंने फैसला किया है कि मैं इस सीजन नहीं खेलूंगा।"

उन्होंने कहा, " हीट के साथ मेरा पिछला सीजन शानदार था और मैं भविष्य में क्लब में लौटने को लेकर काफी उत्साहित हूं। पिछले सीजन टीम को वो परिणाम हासिल नहीं हुए, जिसकी हमें उम्मीद थी और मेरा मानना है कि कुछ काम अभी बाकी है।"

ये भी पढ़ें - KKR vs KXIP : मंदीप सिंह ने क्रिस गेल को बताया टी20 में दुनिया का सर्वकालिक सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी

36 वर्षीय डिविलियर्स पिछले साल ब्रिस्बेन हीट से जुड़े थे और उन्होंने 24.33 की औसत से 146 रन बनाए थे।

इस बीच, ब्रिस्बेन हीट ने अफगानिस्तान के स्पिनर मुजीब उर रहमान के साथ दोबारा करार किया है। हीट के लिए उनका यह तीसरा सीजन होगा। पिछले सीजन में उन्होंने तीन विकेट लिए थे।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement