Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

आइसोलेशन में गए कार्लोस ब्रैथवेट, CPL में अपने पहले मैच से हो सकते हैं बाहर

ब्रिटेन से सेंट किट्स एंड नेविस की अपनी फ्लाइट पर एक कोविड पॉजि़टिव मामला सामने आने के बाद वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर कार्लोस ब्रैथवेट को आइसोलेशन में जाना पड़ा है। 

IANS Reported by: IANS
Published on: August 24, 2021 17:03 IST
आइसोलेशन में गए...- India TV Hindi
Image Source : GETTY आइसोलेशन में गए कार्लोस ब्रैथवेट, CPL में अपने पहले मैच से हो सकते हैं बाहर

सेंट किट्स एंड नेविस| ब्रिटेन से सेंट किट्स एंड नेविस की अपनी फ्लाइट पर एक कोविड पॉजि़टिव मामला सामने आने के बाद वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर कार्लोस ब्रैथवेट को आइसोलेशन में जाना पड़ा है। ब्रैथवेट कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) 2021 में भाग लेने के लिए जा रहे थे और इस केस के कारण जमैका टलावाज के लिए पहले मैच में उनके खेलने पर संदेह बना हुआ हैं।

द हंड्रेड टूर्नामेंट में मैनचेस्टर ओरिजनल्स की कप्तानी करने के बाद ब्रैथवेट ने मैनचेस्टर से बैसेतैरे तक का सफर पूरा किया। उस सफर के एक साथी यात्री के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद ब्रैथवेट को आइसोलेट किया गया हैं।

ब्रैथवेट ने कहा, जहां तक मुझे पता है, मेरी रिपोर्ट निगेटिव हैं, हमें क्वारंटीन में रहने के लिए कहा गया है। अभी मुझे इसकी पूरी जानकारी नहीं हैं। मुझे अभी-अभी बताया गया कि पहले होटल में घूमने की अनुमति देने के बाद अब मुझे क्वारंटीन जारी रखने को कहा गया हैं। दुर्भाग्य से मैं आप की तरह अंधेरे में हूं।

अपने होटल के कमरे से बात करते हुए ब्रैथवेट ने कहा कि वह नहीं जानते कि वह शुक्रवार को टलावाज के पहले मुकाबले के लिए उपलब्ध होंगे या नहीं।

ब्रैथवेट ने कहा, मुझे आधिकारिक तौर पर यह नहीं पता कि मेरे क्वारंटीन का पहला दिन कब था और कितने दिनों के लिए मुझे यहां रहना होगा। मैं बस अपने कमरे में कसरत करते हुए खुद को शारीरिक रूप से तैयार रखने की कोशिश कर रहा हूं। स्टार ऑलराउंडर आंद्रे रसल के साथ-साथ ब्रैथवेट को टलावाज ने इस साल रीटेन किया था।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement