1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. 'तुम्हारा टाइम आएगा', सीरीज जीतने के बाद रहाणे ने इस खिलाड़ी के लिए कहे थे ये शब्द, देखें वीडियो

'तुम्हारा टाइम आएगा', सीरीज जीतने के बाद रहाणे ने इस खिलाड़ी के लिए कहे थे ये शब्द, देखें वीडियो

रहाणे ने कहा  "कुलदीप मैं जानता हूं कि यह तुम्हारे लिए कठिन समय है, तुम्हें यहां एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला लेकिन तुमहारा रवैया वास्तव में काफी अच्छा था। तुम्हारा टाइम आएगा, बस कड़ी मेहनत करते रहो।"

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: January 23, 2021 18:29 IST
Ajinkya Rahane After winning the series said these words to this player, watch video- India TV Hindi
Image Source : VIDEOGRAB - TWITTER/@BCCI Ajinkya Rahane After winning the series said these words to this player, watch video

ऑस्ट्रेलिया को उसी की सरजमीं पर टेस्ट सीरीज में 2-1 से हराने के बाद भारतीय कप्तान अजिंक्य रहाणे ने कोच रवि शास्त्री की तरह ड्रेसिंग रूम में स्पीच दी थी जिसका वीडियो बीसीसीआई ने अब अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में रहाणे ने एडिलेड में मिली करारी हार के साथ मेलबर्न की वापसी की बात की है। साथ ही इस दौरान उन्होंने भारतीय स्पिनर कुलदीप यादव से कहा कि उनका टाइम आएगा।

ये भी पढ़ें - भारत दौरे से पहले इंग्लैंड के स्पिनरों की क्षमता पर खड़े हुए सवाल

वीडियो में रहाणे ने कहा "यह हम सभी के लिए एक बड़ा क्षण है। एडिलेड में जो हुए उसके बाद हमने मेलबर्न से जैसे वापसी की यह देखकर काफी अच्छा लगा। इसमें एक दो खिलाड़ियों का नहीं बल्कि सबका योगदान था। मैं यहां कुलदीप यादव और कार्तिक त्यागी को मैनशन करना चाहता हूं।"

उन्होंने कहा "कुलदीप मैं जानता हूं कि यह तुम्हारे लिए कठिन समय है, तुम्हें यहां एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला लेकिन तुमहारा रवैया वास्तव में काफी अच्छा था। तुम्हारा टाइम आएगा, बस कड़ी मेहनत करते रहो। कार्तिक आप भी शानदार थे।"

ये भी पढ़ें - SL vs ENG 2nd Test Day 2 : श्रीलंका 381 पर सिमटी, इंग्लैंड ने दो विकेट के नुकसान पर बनाए 98 रन

बता दें, कुलदीप यादव और कार्तिक त्यागी ही ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज में दो ऐसे भारतीय खिलाड़ी रहे जिन्हें एक मैच खेलने का मौका नहीं मिला। कार्तिक तो चलो नेट गेंदबाज के रूप में गए थे, लेकिन कुलदीप यादव स्क्वाड में थे।

गाबा टेस्ट से पहले रविंद्र जडेजा और आर अश्विन के चोटिल होने की वजह से टीम मैनेजमेंट ने कुलदप यादव की जगह फिंगर स्पिनर वॉशिंगटन सुंदर को खिलाने का फैसला लिया। सुंदर भी नटराजन की तरह नेट्स गेंदबाज के रूप में वहां मौजूद थे।

ये भी पढ़ें - बैडमिंटन कोच विमल कुमार का मानना, मुश्किल दौर से गुजर रही हैं सायना

कुलदीप यादव ने अपना आखिरी टेस्ट मैच ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 2019 में सिडनी में खेला था जहां उन्होंने 5 विकेट लिए थे, लेकिन उसके बाद से ही उन्हें एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला है।

इंग्लैंड के खिलाफ आगमी टेस्ट सीरीज में भी वह भारतीय टीम का हिस्सा है अब देखना होगा कि मैनेजमेंट और कप्तान उन्हें प्लेइंग इलेवन में मौका देते हैं या नहीं?

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड