Thursday, May 16, 2024
Advertisement

कोरोना संकट के बीच अकरम और बाबर महिला खिलाड़ियों को देंगे क्रिकेट के ऑनलाइन टिप्स

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने कोरोना के कारण पैदा हुई इस मुश्किल घड़ी में दिग्गज खिलाड़ियों की मदद लेने का फैसला किया है। ये खिलाड़ी लॉकडाउन की स्थिति में महिला टीम के खिलाड़ियों को इस कठिन समय में एकाग्र बने रहने के टिप्स देंगे।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: May 03, 2020 18:37 IST
Pakistan Cricket Board - India TV Hindi
Image Source : PAKISTAN CRICKET BOARD कोरोना संकट के बीच अकरम और बाबर महिला खिलाड़ियों को देंगे क्रिकेट के ऑनलाइन टिप्स

कोरोना वायरस के कारण खेलों का आयोजन पूरी तरह थम गया है और खिलाड़ी वायरस के खतरे के चलते अपने घरों में कैद है। इस वायरस के कारण टीम के खिलाड़ी लॉकडाउन की वजह से सही ढ़ंग से ट्रेनिंग भी नहीं कर पा रहे है जिससे खिलाड़ी फिटनेस को लेकर थोड़ा चिंता कर रहे हैं। ऐसे में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने इस मुश्किल घड़ी में दिग्गज खिलाड़ियों की मदद लेने का फैसला किया है। ये खिलाड़ी लॉकडाउन की स्थिति में महिला टीम के खिलाड़ियों को इस  कठिन समय में एकाग्र बने रहने के टिप्स देंगे।

इसके लिए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने पूर्व कप्तान वसीम अकरम और मौजूदा सलामी बल्लेबाज बाबर आजम के साथ ऑनलाइन सेशन आयोजित कराने के फैसला किया है। इस ऑनलाइन सेशन में अकरम और बाबर  35 महिला क्रिकेटरों को मैच से जुड़े कई खास गुर सिखाएंगे। साथ ही अकरम और बाबर ये भी बताएंगे कि मैच के दौरान लग-अलग स्थितियों में कैसे मैच को लेकर रणनीति बनानी चाहिए और किस मानसिकता के साथ जाना चाहिए। 

यह भी पढ़ें- इंग्लैंड की टेस्ट टीम में वापसी के लिए बेताब हैं सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय

इस ऑनलाइन सेशन का आयोजन 4 मई को किया जाएगा जिसमें अकरम और बाबर मौजूदा अंतर्राष्ट्रीय और उभरती हुई महिला खिलाड़ियों के साथ अपना अनुभव साझा करेंगे। मौजूदा दौर में पाकिस्तान के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज बाबर आजम टी-20 रैंकिंग में तीसरे स्थान पर हैं जबकि टेस्ट में वह पांचवें नंबर के बल्लेबाज हैं।

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement