1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. कोहली ने बताया इस गेंदबाज की वजह से अश्विन नहीं खेल पा रहे नीली जर्सी में क्रिकेट

कोहली ने बताया इस गेंदबाज की वजह से अश्विन नहीं खेल पा रहे नीली जर्सी में क्रिकेट

इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की T20 सीरीज से पहले भारतीय कप्तान विराट कोहली ने लिमिटेड ओवर फॉर्मेट में रविचंद्रन अश्विन की जगह को लेकर बड़ा बयान दिया है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: March 11, 2021 19:12 IST
कोहली ने बताया इस...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES कोहली ने बताया इस गेंदबाज की वजह से अश्विन नहीं खेल पा रहे नीली जर्सी में क्रिकेट

इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की T20 सीरीज से पहले भारतीय कप्तान विराट कोहली ने लिमिटेड ओवर फॉर्मेट में रविचंद्रन अश्विन की जगह को लेकर बड़ा बयान दिया है।  कोहली ने गुरुवार को कहा कि वॉशिंगटन सुंदर की वजह से अश्विन की व्हाईट बॉल क्रिकेट में जगह नहीं बनती है। अश्विन लंबे समय से लिमिटेड फॉर्मेट की टीम से बाहर चल रहे हैं।

कोहली ने वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रैंस में अश्विन को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में कहा, "वाशिंगटन सुंदर अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। इसलिए आप एक टीम में एक स्थान के लिए एक जैसे दो खिलाड़ी नहीं रख सकते हैं। जब तक कि वाशिंगटन का यह सीजन बिलकुल खराब नहीं जाता है।"

विजय हजारे ट्रॉफी में पृथ्वी शॉ ने मचाई धूम, बनाया एक सीजन में सबसे अधिक रनों का रिकॉर्ड

वाशिंगटन का भारत की ओर से खेले गए 26 मैचों में इकॉनोमी रेट 7 प्रति/ओवर (6.95) से भी का रहा है। कोहली ने पत्रकार से ही सवाल करते हुए कहा, "अगर आपके पास कोई लॉजिक है यह सवाल पूछने का तो आप ही बता दें कि अश्विन को टीम में कहां जगह दी जाए।" कप्तान ने आगे कहा, "वाशिंगटन टीम के लिए पहले से ही अच्छा कर रहा है। सवाल पूछना आसान है, लेकिन आपको खुद से तार्किक व्याख्या करनी चाहिए।"

Ind vs Eng : टी-20 सीरीज से पहले जोश में हैं विराट, नेट्स में दिखा रहे हैं दम

रविचंद्रन अश्विन ने भारत की ओर से आखिरी T20I मैच 9 जुलाई 2017 को वेस्टइंडीज के खिलाफ खेला था। हालांकि अश्विन टीम इंडिया की टेस्ट के नियमित सदस्य हैं। 

इससे पहले कप्तान विराट कोहली ने पुष्टि करते हुए कहा कि रोहित शर्मा और के.एल. राहुल शुक्रवार को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले पहले T20 इंटरनेशनल मैच में भारत की पारी की शुरूआत करेंगे। कोहली ने कहा कि शिखर धवन रिजर्व ओपनर रहेंगे।

लाइव स्कोरकार्ड

bigg boss 15