1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. AUS vs IND 2nd T20I : हार से निराश होकर बोले ऑस्ट्रेलियाई कप्तान मैथ्यू वेड, यहां हुई उनकी टीम से चूक

AUS vs IND 2nd T20I : हार से निराश होकर बोले ऑस्ट्रेलियाई कप्तान मैथ्यू वेड, यहां हुई उनकी टीम से चूक

वेड ने कहा "काफी मजेदार मैच था, हार्दिक के क्रीज पर आने से पहले काफी मजा आ रहा था। मुझे लगता है कि हमने थोड़े रन कम बनाए। दुर्भाग्य से हमने गेंद के साथ अंत तक अच्छा प्रदर्शन नहीं किया।"

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: December 06, 2020 19:18 IST
AUS vs IND 2nd T20I: Australian captain Matthew Wade gave a big statement after the match - India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES AUS vs IND 2nd T20I: Australian captain Matthew Wade gave a big statement after the match 

भारत के खिलाफ खेले गए दूसरे टी20 मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। इस हार के साथ ऑस्ट्रेलिया तीन मैच की टी20 सीरीज में 2-0 से पिछड़ गई है। मैच के बाद ऑस्ट्रेलियाई कप्तान मैथ्यू वेड ने कहा कि वह निराश है कि गेंद के साथ उनकी टीम अंत तक अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई साथ ही उन्हें गलत समय पर अपना विकेट गिरने का भी दुख है।

ये भी पढ़ें - मिस्बाह का मानना, न्यूजीलैंड दौरे पर आइसोलेशन में अभ्यास नहीं करने से पड़ा पाक टीम पर असर

मैच के बाद वेड ने कहा "काफी मजेदार मैच था, हार्दिक के क्रीज पर आने से पहले काफी मजा आ रहा था। मुझे लगता है कि हमने थोड़े रन कम बनाए। दुर्भाग्य से हमने गेंद के साथ अंत तक अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। जब आपको इस तरह की शुरुआत मिलती है कि आप पुश करना चाहते हैं लेकिन मैं जिस तरह से आउट हुआ उससे निराश था और साथ ही मेरे विकेट की टाइमिंग भी सही नहीं थी। जैम्पा ने पिछले कुछ सालों में अच्छा परफॉर्म किया है। हम अंत तक अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके।"

ये भी पढ़ें - AUS vs IND : अपने स्कूप शॉट को लेकर आज एबी डी विलियर्स को मैसेज करेंगे कोहली, मैच के बाद कही ये बात

उल्लेखनीय है, इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया ने मैथ्यू वेड के 58 और स्टीव स्मिथ के 46 रन के दम पर भारत के सामने 195 रन का लक्ष्य रखा था। भारत के लिए टी नटराजन ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में मात्र 20 रन देकर दो विकेट झटके थे। इसके अलावा चहल और ठाकुर को भी एक एक विकेट मिला था।

ये भी पढ़ें - कनकशन को लेकर पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर मार्क वॉ ने ICC को दी बड़ी सलाह

195 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए केएल राहुल (30) और धवन (52) ने भारत को अच्छी शुरुआत देते हुए पहले विकेट के लिए 56 रन जोड़े थे। इसके बाद कोहली ने 40 रन की महत्वपूर्ण पारी खेली थी। धवन और कोहली के आउट होने के बाद ऑस्ट्रेलिया ने मैच में वापसी की थी, लेकिन तब हार्दिक पांड्या ने 22 गेंदों पर तीन चौकों और दो छक्कों की मदद से 42 रन की नाबाद पारी खेलकर भारत को दो गेंद शेष रहते जीत दिलाई थी।

लाइव स्कोरकार्ड

bigg boss 15