1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. मिस्बाह का मानना, न्यूजीलैंड दौरे पर आइसोलेशन में अभ्यास नहीं करने से पड़ा पाक टीम पर असर

मिस्बाह का मानना, न्यूजीलैंड में आइसोलेशन में अभ्यास नहीं करने से पड़ा पाक टीम पर असर

पाकिस्तान के मुख्य कोच मिसबाह उल हक ने कहा कि पृथकवास के दौरान ट्रेनिंग नहीं करने देने से उनकी टीम की तैयारियों पर असर पड़ा।

Bhasha Bhasha
Published on: December 06, 2020 18:34 IST
मिस्बाह का मानना,...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES मिस्बाह का मानना, न्यूजीलैंड में आइसोलेशन में अभ्यास नहीं करने से पड़ा पाक टीम पर असर 

क्राइस्टचर्च। पाकिस्तान के मुख्य कोच मिसबाह उल हक ने रविवार को कहा कि पृथकवास के दौरान ट्रेनिंग नहीं करने देने से 18 दिसंबर से न्यूजीलैंड के खिलाफ शुरू हो रही सीरीज के लिये उनकी टीम की तैयारियों पर असर पड़ा। पाकिस्तान के 53 सदस्यीय दल में से आठ सदस्यों के कोविड-19 पॉजिटिव पाये जाने के बाद खिलाड़ियों को ट्रेनिंग करने की अनुमति नहीं दी गयी।

AUS vs IND : हार्दिक पांड्या ने टी नटराजन को बताया मैन ऑफ द मैच का असली हकदार, तारीफ में कही ये बात

मिस्बाह ने सीरीज के लिये टी20 टीम की घोषणा करते हुए बयान में कहा, ‘‘शीर्ष पेशेवर खिलाड़ियों को तैयारी के लिये एक निश्चित माहौल की जरूरत होती है ताकि वे अपने देश का प्रतिनिधित्व करते हुए हर बार उम्मीद के अनुरूप प्रदर्शन कर सकें।’’

AUS vs IND : एबी डीविलियर्स के अंदाज में विराट कोहली ने लगाया शानदार छक्का, ट्विटर पर फैन्स ने की वाह वाही

पूर्व कप्तान ने कहा, ‘‘हम न्यूजीलैंड सरकार के कोविड-19 के लिये स्वास्थ्य और सुरक्षा के लिये बनाये गये कानून को समझते हैं और उनका पूरा सम्मान करते हैं। लेकिन इससे इनकार नहीं किया जा सकता कि कुछ नियमों के लागू करने से हमारे खिलाड़ियों पर एक अंतरराष्ट्रीय सीरीज से पहले मानसिक और शारीरिक रूप से असर पड़ा है।’’ सीरीज तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों से शुरू होगी जिसके बाद 26 दिसंबर से दो टेस्ट मैच शुरू होंगे। 

 

लाइव स्कोरकार्ड

bigg boss 15