1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. क्रिकेट के इस फॉर्मेट को खेलना सबसे ज्यादा पसंद करते हैं डेविड वॉर्नर

क्रिकेट के इस फॉर्मेट को खेलना सबसे ज्यादा पसंद करते हैं डेविड वॉर्नर

एक वीडियो के जरिये डेविड वॉर्नर ने अपने क्रिकेट के सबसे बेस्ट फ़ॉर्मेट के बारे में बताया है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: May 27, 2020 15:59 IST
David Warner- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES David Warner

कोरोना महामारी के कारण जहां सभी प्रकार के खेल रुके हुए हैं वहीं सभी खिलाड़ी घर पर अपना समय किसी न किसी तरह से बिता रहे हैं। जिसके चलते सोशल मीडिया पर ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर अलग ही रंग में नजर आ रहे हैं। वो हर दूसरे या तीसरे दिन अपना टिक - टॉक वीडियो बनाते हैं और भारतीय फैंस से काफी सुर्खियाँ भी बटोरते हैं। इसी तरह एक वीडियो के जरिये उन्होंने अपने क्रिकेट के सबसे बेस्ट फ़ॉर्मेट के बारे में बताया है।

गौरतलब है कि वार्नर भलें ही सीमित ओवरों के सबसे खतरनाक सलामी बल्लेबाजों में गिने जाते हों, लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पसंद टेस्ट क्रिकेट है। जिसके चलते वार्नर ने बएक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वे आईने के सामने खड़े होकर अपने पुराने रूप को याद कर रहे हैं।

वह इस दौरान वीडियो में वॉर्नर ऑस्ट्रेलिया की टी-20 और वनडे जर्सी में दिखते हैं। वह सफेद कपड़ों में वीडियो के आखिर में नजर आते हैं और अपने आप को थम्सअप करते हैं, साथ ही खुशी से उचकते हैं।

वीडियो के साथ उन्होंने लिखा, "मेरा क्रिकेट का सबसे पसंदीदा प्रारूप। आप क्या सोचते हो।"

इतना ही नहीं इन दिनों बॉलीवुड और टॉलीवुड के गानों और डायलॉग्स पर टिकटॉक वीडियोज बनाने की वजह से भारतीय फैन्स के बीच वॉर्नर की पापुलैरिटी कुछ ज्यादा ही बढ़ गई है। हाल ही में डेविड वॉर्नर ने 'बाला' गाने पर धमाकेदार डांस किया। इस वीडियो को शेयर करते हुए वॉर्नर ने कैप्शन दिया- मुझे लगता है कि मैंने अक्षय कुमार को कवर कर लिया है। वॉर्नर के इस वीडियो पर विराट कोहली ने हंसने के इमोजी बनाते हुए रिएक्शन दिया। इसके बाद वॉर्नर ने कोहली को टिकटॉक ज्वॉइन करने लिए कहा। जबकि इनके वीडियो को अक्षय कुमार ने भी लाइक किया था।

ये भी पढ़े : Exclusive: इरफान पठान के कारण मैंने जम्मू-कश्मीर से निकलकर तय किया है IPL तक का सफर- अब्दुल समद

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के लिए वार्नर ने अभी तक 84 टेस्ट मैच खेले हैं और 7,244 रन बनाए हैं। जबकि अगर कोरोना महामारी के कारण आईपीएल को अनिश्चित काल के लिए स्थगित न किया गया होता तो वो इस समय सनराइजर्स हैदराबाद की कप्तानी कर रहे होते। हलांकि बीसीसीआई इस महामारी के कारण आईपीएल को अब सितंबर से नवंबर के बीच कराने के बारे में भी विचार कर रही है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड