Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Aus vs NZ: 'बॉक्सिंग-डे' टेस्ट मैच में इन दो बदलाव के साथ ऑस्ट्रेलिया के सामने उतरेगी न्यूजीलैंड

पर्थ में खेले गए पहले टेस्ट मैच में बोल्ट नहीं खेल पाये थे जिसमें उनकी टीम को 296 रन से हार झेलनी पड़ी थी।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: December 25, 2019 12:29 IST
Newzealand Team- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGE Newzealand Team

32 साल बाद ऑस्ट्रेलियाई सरजमीं पर बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच खेलने वाली न्यूजीलैंड टीम ने अपनी प्लेइंग 11 में दो बदलाव किए हैं। तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने चोट जहां चोट के बाद वापसी की है वहीं टॉप आर्डर में जीत रावल की जगह टॉम ब्लंडेल को टीम में रखा गया है।  

पर्थ में खेले गए पहले टेस्ट मैच में बोल्ट नहीं खेल पाये थे जिसमें उनकी टीम को 296 रन से हार झेलनी पड़ी थी। इसके बाद बोल्ट ने अपनी फिटनेस पर काम किया क्योंकि वो मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर 1987 के बाद अपनी टीम के पहले बाक्सिंग डे टेस्ट मैच खेलने के लिये बेताब थे।

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने इसके साथ ही पुष्टि की अमूमन मध्यक्रम में खेलने वाले ब्लंडेल को रावल की जगह टीम में लिया गया है और वह टॉम लैथम के साथ पारी का आगाज करेंगे। 

विलियमसन ने कहा, ‘‘वह सकारात्मक सोच का खिलाड़ी और समझदार क्रिकेटर है। उसे केवल परिस्थितियों से तालमेल बिठाना होगा। उसके लिये अपना नैसर्गिक खेल खेलना महत्वपूर्ण है। ’’

बता दें की तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला टेस्ट मैच ऑस्ट्रेलिया ने अपने नाम किया था। जिसके बाद 26 दिसंबर से शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट मैच में न्यूजीलैंड की टीम वापसी करना चाहेगी।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement