1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. T20 WC के लिए चुने गए स्क्वॉड से नाखुश हैं कप्तान बाबर, इन खिलाड़ियों को नहीं करना चाहते थे शामिल

T20 WC के लिए चुने गए स्क्वॉड से नाखुश हैं कप्तान बाबर, इन खिलाड़ियों को नहीं करना चाहते थे शामिल

सूत्रों का कहना है कि बाबर आजम चाहते थे कि फहीम अशरफ और फखर जमान को टीम में शामिल किया जाए।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: September 07, 2021 19:46 IST
Babar Azam unhappy with squad selection for T20 World...- India TV Hindi
Image Source : GETTY Babar Azam unhappy with squad selection for T20 World Cup: sources

टी-20 विश्व कप के लिए पाकिस्तान के स्क्वॉड की घोषणा कर दी गई है जिससे कप्तान बाबर आजम कथित तौर पर नाखुश हैं। इस बात का खुलासा एक सूत्र ने मंगलवार को जियो न्यूज से किया था। सूत्रों के अनुसार, बाबर आजम सेलेक्शन से खुश नहीं हैं।

कहा जा रहा है कि बाबर आजम खान और शोएब मकसूद के पाकिस्तान के टी-20 स्क्वॉड में शामिल होने से नाखुश हैं। चीफ सेलेक्टर ने रमीज राजा से सलाह लेकर खान और मकसूद को टीम में जगह दी थी। रमीज राजा पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के चेयरपर्सन बनने जा रहे हैं।

सूत्रों का कहना है कि बाबर आजम चाहते थे कि फहीम अशरफ और फखर जमान को टीम में शामिल किया जाए। बाबर ने कोशिश की थी कि वे राजा के संपर्क में आए और इस बारे में चर्चा करें लेकिन उनकी बात नहीं सुनी गई। टीम सेलेक्शन के दौरान बाबर को को कहा गया कि उनको खेलने पर ज्यादा फोकस करना चाहिए न कि इस पर कि किस खिलाड़ी को शामिल किया और किस खिलाड़ी को नहीं किया।

सोमवार को ये भी कहा गया कि पाकिस्तान की टी20 विश्व कप टीम के चयन को लेकर मतभेद और न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज से ब्रेक दिए जाने के कारण मिस्बाह उल हक ने सोमवार को राष्ट्रीय टीम के मुख्य कोच के पद से इस्तीफा दे दिया।

T20 WC के लिये पाकिस्तान टीम का ऐलान, फखर और सरफराज को नहीं मिली जगह

टीम : बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान, आसिफ अली, आजम खान, हारिस रऊफ, हसन अली, इमान वसीम, खुशदिल शाह, मोहम्मद हफीज, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद वसीम जूनियर, शाहीन शाह अफरीदी, सोहेब मकसूद। रिजर्व : फखर जमां, शाहनवाज दहानी, उस्मान कादिर।

लाइव स्कोरकार्ड

bigg boss 15