1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. तीन दिन के भीतर ही लिटन दास ने अपने साथी तमीम इकबाल का तोडा ये ख़ास रिकॉर्ड

तीन दिन के भीतर ही लिटन दास ने अपने साथी तमीम इकबाल का तोडा ये ख़ास रिकॉर्ड

लिटन ने तमीम के साथ पहले विकेट के लिए 192 रनों की विशाल साझेदारी भी की। तमीम ने इस इस पारी में नाबाद 128 रन बनाए। यह उनका लगातार दूसरा शतक है।

IANS IANS
Published on: March 06, 2020 21:46 IST
Liton Das- India TV Hindi
Image Source : @SMHASANT00 TWITTER Liton Das

सिलहट| लिटन दास वनडे क्रिकेट में बांग्लादेश के लिए एक पारी में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं। इस मामले में उन्होंने तमीम इकबाल के रिकार्ड को तोड़ा है जो उन्होंने तीन दिन पहले ही बनाया था। लिटन ने शुक्रवार को सिलहट अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में जिम्बाब्वे के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में 143 गेंदों पर 176 रन बनाए। उनकी पारी में 16 चौके और आठ छक्के शामिल रहे।

लिटन ने तमीम के साथ पहले विकेट के लिए 192 रनों की विशाल साझेदारी भी की। तमीम ने इस इस पारी में नाबाद 128 रन बनाए। यह उनका लगातार दूसरा शतक है।

तमीम ने दूसरे वनडे में 136 गेंदों पर 158 रन बनाए थे। इस रिकार्ड को तीन दिन बाद ही लिटन ने तोड़ अपने नाम कर लिया। इसी के साथ लिटन वनडे में बांग्लादेश के लिए 150 का आंकड़ा पार करने वाले दूसरे बल्लेबाज भी बन गए हैं।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X