1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. BBL - बाउंड्री लाइन पर सुपरमैन बन एक हाथ से लपका ऐसा कैच कि सभी रह गये हैरान, देखें Video

BBL - बाउंड्री लाइन पर सुपरमैन बन एक हाथ से लपका ऐसा कैच कि सभी रह गये हैरान, देखें Video

ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी बेन लाफलिन ने बाउंड्री लाइन पर भागते हुए हवा में छलांग लगाकर एक हाथ से ऐसा कैच लपका की सभी देखते रह गये। 

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: January 30, 2021 9:12 IST
Ben Laughlin - India TV Hindi
Image Source : TWITTER- @BBL Ben Laughlin 

ऑस्ट्रेलियाई सरजमीं पर गर्मिंयों के दिनों में फैन्स के उपर बिग बैश लीग का खुमार सर चढ़ के बोल रहा है। इतना ही नहीं खिलाडी भी इस लीग में कुछ अजीबो गरीब करने से पीछे नहीं रहते हैं। अक्सर इस लीग में खिलाडी ऐसा कुछ कर जाते हैं जिससे फैंस सहित उनकी टीम के खिलाड़ी भी हैरान रह जाते हैं। इसी कड़ी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी बेन लाफलिन ने बाउंड्री लाइन पर भागते हुए हवा में छलांग लगाकर एक हाथ से ऐसा कैच लपका की सभी देखते रह गये। इतना ही नहीं उनकी टीम के कुछ खिलाडियों ने तो कहा कि ऐसा कैच मैंने कभी नहीं देखा। 

दरअसल, बिग बैश लीग अपने अंतिम पड़ाव पर आ पहुंची है। जिसके एलिमिनेटर मैच में ब्रिसबेन हीट और एडिलेड स्ट्राइकर्स की टीम आमने सामने थी। इस तरह पहले बल्लेबाजी करने उतरी एडिलेड की टीम के 18वें ओवर में ब्रिसबेन की तरफ से पार्ट टाइम स्पिनर के रूप में गेंदबाजी करने मार्नस लाबुशेन आए। जिसके चलते लाबुशेन की 5वीं गेंद को छक्के के लिए नेसेर ने मारना चाहा। तभी गेंद बाउंड्री लाइन की तरफ हवा में गई। जहां मौजूद बेन लाफलिन दौड़ते हुए आए और हवा में छलांग लगाते हुए उन्होंने एक हाथ से शानदार कैच लपका। जिसे सभी देखते रह गये।

यह भी पढ़ें- IND vs ENG : इंग्लैंड के खिलाफ धोनी को पछाड़ कोहली के पास इतिहास रचने का सुनहरा मौका

इस तरह लाफलिन की कैच का ये विडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जबकि माइकल नेसेर शून्य पर आउट होकर चलते बने तो लाबुशेन ने अपने ओवर में दो विकेट हासिल किये। 

यह भी पढ़ें- भारत के खिलाफ इंग्लैंड के गेंदबाजों को करनी होगी सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी : थोर्प

वहीं मैच की बात करें तो एडिलेड की टीम ने पहले खेलते हुए निर्धारित 20 ओवेरों में 130 रन बनाये। इस लक्ष्य को आसानी से हासिल करते हुए ब्रिसबेन हीट ने अपना एलिमिनेटर मैच जीत लिया। उनकी तरफ से सबसे ज्यादा 47 रन विकेटकीपर बल्लेबाज जिमी पायर्सन ने बनाये तो गेंदबाजी में तीन सबसे ज्यादा विकेट मरणास लाबुशेन ने लिए। 

लाइव स्कोरकार्ड

Click Mania
bigg boss 15