Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

BBL : ब्रिस्बेन हीट के साथ दो सीजन के लिए जुड़े टॉम कूपर

बीबीएल-8 में वह मेलबर्न रेनगेड्स के कप्तान थे और जब उन्होंने टीम का साथ छोड़ा तब वह टीम के लिए सबसे ज्यादा मैच खेलने वाले खिलाड़ी थे।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Updated on: September 14, 2020 19:50 IST
Tom Cooper,Big Bash League,Darren Lehmann,Brisbane Heat,Melbourne Renegades- India TV Hindi
Image Source : GETTY Tom Cooper

बिग बैश लीग (बीबीएल) की टीम ब्रिस्बेन हीट ने आगामी दो सीजन के लिए नीदरलैंड्स के बल्लेबाज टॉम कूपर के साथ करार किया है। कूपर ने नीदरलैंड्स के लिए 18 टी-20 अंतर्राष्ट्रीय और 23 वनडे मैच खेले हैं। वह दो विश्व कप में टीम का हिस्सा रहे हैं।

बीबीएल-8 में वह मेलबर्न रेनगेड्स के कप्तान थे और जब उन्होंने टीम का साथ छोड़ा तब वह टीम के लिए सबसे ज्यादा मैच खेलने वाले खिलाड़ी थे। उन्होंने रेनेगेड्स के लिए 71 बीबीएल मैच खेले हैं जिनमें 125.20 की औसत से 1202 रन बनाए हैं।

यह भी पढ़ें- ENG vs AUS : 100वां मैच जीतकर इयोन मोर्गन ने रचा इतिहास, ऐसा कारनामा करने वाले बने दुनिया के पहले कप्तान

टीम के मुख्य कोच डैरेन लैहमन ने कहा, "वह काफी अच्छे गेम मैनेजर हैं, खासकर बल्लेबाजी में। उनमें खासियत है कि वह पावर प्ले में अपनी टीम को तेज शुरुआत दे सकते हैं और साथ ही मध्य के ओवरों में भी टीम को संभाल सकते हैं, वहीं अंत में वह टीम के लिए तेजी से रन बना सकते हैं।"

उन्होंने कहा, "वह गेंदबाजी में भी काफी असरदार हैं और मैदान के अंदर काफी शांत रहते हैं।"

कोच ने कहा कि कूपर का अनुभव उनकी टीम के काफी काम आएगा।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement