Thursday, April 25, 2024
Advertisement

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने किया बड़ा एलान, मुंबई में आईपीएल मैचों पर नहीं होगा लॉकडाउन का असर

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने साफ किया है कि महाराष्ट्र में बढ़ रहे कोविड-19 के मामलों के बावजूद मुंबई में आईपीएल का आयोजन किया जाएगा।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: April 04, 2021 23:58 IST
Sourav Ganguly, cricket news, latest updates, IPL 2021, Wankhede Stadium, Maharashtra, weekend lockd- India TV Hindi
Image Source : PTI Sourav Ganguly

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने यह साफ कर दिया है कि इंडियन प्रीमियर लीग का 14वां सीजन अपने तय कार्यक्रम के अनुसार ही होगा। गांगुली का यह बयान तब आया है जब महाराष्ट्र में कोविड-19 के मामले लगातार बढ़ रहे हैं और वहां की राज्य सरकार ने आंशिक लॉकडाउन का एलान किया है।

समाचार एजेंसी से एनआई से बात करते हुए गांगुली ने कहा है कि आईपीएल के शेड्यूल में किसी तरह का कोई बदलाव नहीं होगा और मुकाबले अपने पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत ही खेला जाएगा। 

यह भी पढ़ें- क्रिकेट के मैदान पर हैरान कर देने वाली घटना, 49 रन के स्कोर पर बल्लेबाज हुआ आउट तो फील्डर को बल्ले से पीटा

इसके अलावा एमसीए के एक अधिकारी ने भी आश्वासन दिया गया है कि लॉकडाउन के उपायों का आईपीएल मैचों पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा। हालांकि, अन्य क्रिकेट गतिविधियों को तुरंत रोकना होगा।

एमसीए अधिकारी ने यह भी पुष्टि की कि आईपीएल टीमें सामान्य रूप से अभ्यास करना जारी रख सकती हैं। एमसीए अधिकारी ने कहा, कोई भी क्रिकेट गतिविधि जो बायो बबल का हिस्सा है, को निर्बाध रूप से अनुमति दी जाएगी।

आपको बता दें कि रविवार दोपहर कैबिनेट की बैठक के बाद, महाराष्ट्र सरकार ने सप्ताहांत के दौरान सम्पूर्ण लॉकडाउन की घोषणा की। घोषित किए गए प्रासंगिक उपायों में, रात 8 बजे से 7 बजे तक सप्ताहांत कर्फ्यू, सप्ताहांत लॉकडाउन - शुक्रवार को रात 8 बजे से सोमवार को सुबह 7 बजे तक है।

यह भी पढ़ें- SA vs PAK, 2nd ODI : फखर जमां की रिकॉर्डतोड़ पारी के बावजूद साउथ अफ्रीका से हारा पाकिस्तान, 1-1 से बराबर हुआ सीरीज

मुंबई 10 मैचों की मेजबानी करने वाला है और उनमें से कुछ सप्ताहांत पर हैं, जिसमें पहला मैच भी शामिल है, जो शनिवार को चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच होना है।

मुंबई चरण 10 से 24 अप्रैल तक होगा और इस दौरान छह टीमों - चेन्नई सुपर किंग्स, दिल्ली कैपिटल, पंजाब किंग्स, रॉयल्स चैलेंजर्स बैंगलोर, राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के मुकाबले वानखेड़े स्टेडियम में होने हैं।

आईपीएल की शुरूआत शुक्रवार को चेन्नई में हो रही है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement