Thursday, April 18, 2024
Advertisement

T20 वर्ल्ड कप से बाहर हो सकते हैं ऑलराउंडर बेन स्टोक्स

इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स अक्टूबर-नवंबर में यूएई और ओमान में होने वाले T20 विश्व कप से बाहर रह सकते हैं। 

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: September 04, 2021 13:12 IST
T20 वर्ल्ड कप से बाहर हो...- India TV Hindi
Image Source : GETTY T20 वर्ल्ड कप से बाहर हो सकते हैं ऑलराउंडर बेन स्टोक्स 

लंदन| इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स अक्टूबर-नवंबर में यूएई और ओमान में होने वाले टी20 विश्व कप से बाहर रह सकते हैं। स्टोक्स जुलाई से क्रिकेट के सभी प्रारूपों से दूर हैं क्योंकि वह अपने मानसिक स्वास्थ्य का ध्यान रखना चाहते हैं। स्टोक्स भारत के खिलाफ जारी पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का भी हिस्सा नहीं है और वह 19 सिंतबर से शुरू हो रहे आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में भी शामिल नहीं होंगे।

राजस्थान रॉयल्स ने स्टोक्स के रिप्लेसमेंट के तौर पर वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज ओशाने थॉमस को टीम में शामिल किया है। डेली मेल में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, स्टोक्स अगले महीने होने वाले टी20 विश्व कप में शामिल होने क्या दुबई के लिए रवाना होंगे यह अभी स्पष्ट नहीं है। हालांकि, उनके करीबी सूत्रों ने बताया है कि वह फिलहाल क्रिकेट के बारे में नहीं सोच रहे हैं।

टी20 विश्व के लिए खिलाड़ियों के नाम की घोषणा करने की अंतिम तीथि 10 सितंबर है और इंग्लैंड के चयनकर्ता इस सप्ताह 15 सदस्यीय खिलाड़ी और तीन रिजर्व खिलाड़ियों के नाम घोषित करने को लेकर बैठक कर सकता है। टीम के बारे में घोषणा नौ सितंबर तक हो सकती है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement