1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IPL नीलामी में एरोन फिंच के अनसोल्ड रहने से हैरान हैं माइकल क्लार्क

IPL नीलामी में एरोन फिंच के अनसोल्ड रहने से हैरान हैं माइकल क्लार्क

IPL 2021 की नीलामी में एरोन फिंच के न बिकने से पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान माइकल क्लार्क हैरान हैं। 

IANS IANS
Published on: February 20, 2021 16:20 IST
IPL नीलामी में एरोन...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IPL नीलामी में एरोन फिंच के अनसोल्ड रहने से हैरान हैं माइकल क्लार्क 

IPL 2021 की नीलामी में एरोन फिंच के न बिकने से पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान माइकल क्लार्क हैरान हैं। क्लार्क ने कहा है कि ऑस्ट्रेलिया के पूर्व टेस्ट कप्तान का नीलामी में अनसोल्ड रहना ऑस्ट्रेलिया के मौजूदा सीमित ओवरों के कप्तान को थोड़ा निराश करेगा।

फिंच का इस साल T20 वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलियाई टीम की कप्तानी करने की उम्मीद है। उन्हें इस साल रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम की ओर से रिलीज कर दिया गया था। उन्होंने IPL 2021 की नीलामी में खुद का बेस प्राइज 1 करोड़ रुपये रखा था लेकिन उन्हें खरीदने में किसी भी टीम ने रूचि नहीं दिखाई।

IND vs ENG : तीसरे टेस्ट मैच के लिए पीटरसन ने बताई इंग्लैंड की संभावित 'Playing XI', किए ये बड़े बदलाव

क्लार्क ने स्काई स्पोर्ट्स के बिग स्पोर्ट्स ब्रेकफास्ट प्रोग्राम में कहा, "ऑस्ट्रेलियाई चयनकर्ता गलत हैं कि आरोन फिंच हमारे T20 कप्तान हैं या हर आईपीएल फ्रैंचाइज़ी गलत है?" मैं विश्वास नहीं कर सकता। ऑस्ट्रेलियन T20 कप्तान को खरीददार नहीं मिला। कोई तो गलत है।"

IPL 2021 : किस मैदान पर और कहाँ खेला जा सकता है IPL का आगामी 14वां सीजन, सामने आया ये प्लान

उन्होंने कहा, "मुझे नहीं बताएं कि एरोन फिंच उन आईपीएल टीमों में से एक का हिस्सा बनने के लिए योग्य नहीं है। मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि फिंच को नहीं चुना गया। यहां तक कि फिंच के लिए ये थोड़ा निराश करने वाला है। मुझे लगता है कि वह अभी भी, निश्चित रूप से टॉप आर्डर में दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक है।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड