1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. चेतन सकारिया को उम्मीद आईपीएल 2021 में राजस्थान रॉयल्स बनाएगी प्लेऑफ में जगह

चेतन सकारिया को उम्मीद आईपीएल 2021 में राजस्थान रॉयल्स बनाएगी प्लेऑफ में जगह

बाएं हाथ के तेज गेंदबाज चेतन सकारिया को उम्मीद है कि उनकी टीम राजस्थान रॉयल्स आईपीएल 2021 के प्लेऑफ में जगह बना पाएगी। फिलहाल राजस्थान अंक तालिका में पांचवें स्थान पर है।

IANS IANS
Published on: August 19, 2021 18:55 IST
Chetan Sakariya hopes Rajasthan Royals will make it to the playoffs in IPL 2021- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Chetan Sakariya hopes Rajasthan Royals will make it to the playoffs in IPL 2021

भावनगर (गुजरात)। बाएं हाथ के तेज गेंदबाज चेतन सकारिया को उम्मीद है कि उनकी टीम राजस्थान रॉयल्स आईपीएल 2021 के प्लेऑफ में जगह बना पाएगी। फिलहाल राजस्थान अंक तालिका में पांचवें स्थान पर है। टूर्नामेंट का दूसरा चरण यूएई में 19 सितंबर से शुरू होगा। सकारिया ने कहा, मुझे लगता है कि हमने जो भी मैच जीते वे असाधारण मैच थे जैसे कि हमने कई बार नहीं हासिल होने वाले लक्ष्य को भी हासिल किया और जो भी मैच हारे, आरसीबी को छोड़कर सभी करीबी मैच थे। इसलिए, मैं सिर्फ अपनी टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन करने पर ध्यान केंद्रित करना चाहता हूं क्योंकि मुझे पता है कि अगर मैं योगदान देने में सक्षम हूं, तो हम जीतने में सक्षम होंगे और उम्मीद है कि प्लेऑफ में जगह बना लेंगे।

आईपीएल नीलामी में राजस्थान द्वारा 1.2 करोड़ रुपये में खरीदे गए, बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ने आईपीएल 2021 के पहले चरण में अपनी गेंदबाजी से सभी को प्रभावित किया और सात विकेट लिए।

अपने होम टाउन भावनगर से बात करते हुए, सकारिया ने पिछले छह महीनों के बारे में बताया, जब मुझे राजस्थान रॉयल्स ने चुना था, तो मेरे दिमाग में एक ही बात चल रही थी कि उन्होंने मुझ पर इतना विश्वास दिखाया है। मैं यह सुनिश्चित करना चाहता था कि मैं अच्छा प्रदर्शन करुं और टीम को जीत दिलाने में मदद करुं । मुझे लगता है कि जब भी मुझे जिम्मेदारी दी गई तो मैंने अच्छा काम किया।

उन्होंने कहा, फिर भारतीय टीम में जगह बनाना, यह एक सपने के सच होने जैसा है। जब मैंने पहली बार इसके बारे में सुना, तो मेरे दिमाग में बहुत सारे विचार थे, लेकिन मुझे विश्वास नहीं हो रहा था। मैंने खुद को जगाया क्योंकि यह एक सपने जैसा था। मैंने इसके बार में इस तरह से नहीं सोचा था कि मुझे खेलने को मिलेगा या नहीं, बस उस ड्रेसिंग रूम का हिस्सा बनना मेरे लिए बहुत बड़ा पल था।

सकारिया ने श्रीलंका दौरे के कोच और राजस्थान रॉयल्स के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ के साथ अपनी पहली बातचीत को भी साझा किया।

सकारिया ने कहा, श्रीलंका में दो सप्ताह का क्वारंटाइन पूरा करने के बाद, हम एक साथ थे। मैं पूल के पास आराम कर रहा था तब राहुल सर मेरे पास आए और कहा, नमस्ते चेतन, मैं राहुल। मैं पहले तो चौंक गया क्योंकि मुझे विश्वास नहीं हो रहा था कि यह वास्तव में वही हैं, फिर मैने भी नमस्ते कहा। मैंने अपना परिचय दिया और उन्होंने मुझसे मेरे पारिवार के बारे मे पूछा खेलने के अनुभव के बारे में पूछा और मेरी गेंदबाजी के लिए मेरी तारीफ की। उन्होंने कहा कि उन्होंने आईपीएल के दौरान मेरी गेंदबाजी को देखा था और उन्हें पसंद आया कि मैंने नए और पुराने गेंद के साथ कैसे गेंदबाजी की। इसलिए, मुझे और भी आश्चर्यजनक लगा कि उनके जैसे दिग्गज खिलाड़ी को पता था कि मैं कौन हूं और मैं कैसा प्रदर्शन कर रहा था।

Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

Social Tracker