Thursday, April 25, 2024
Advertisement

County XI vs India Warm-Up Match: शतकीय पारी खेल केएल राहुल ने मिडल ऑर्डर में पेश की दावेदारी

राहुल सलामी बल्लेबाज नहीं बल्कि नंबर-5 के बल्लेबाज बन कर उतरे थे।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: July 20, 2021 21:54 IST
County XI vs India Warm-Up Match: KL Rahul hits century,...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER HANDLE/@BCCI County XI vs India Warm-Up Match: KL Rahul hits century, capitalises on opportunity in middle-order

भारतीय क्रिकेट टीम और काउंटी सेलेक्ट इलेवन के बीच जारी तीन दिवसीय वॉर्म अप मुकाबले के पहले दिन ही दाएं हाथ के बल्लेबाज केएल राहुल ने शतक जड़ दिया है। उन्होंने 101 रन बनाए और फिर वे रिटायर्ड आउट हो गए। ऋषभ पंत और ऋद्धिमान साहा के पृथकवास में होने के कारण आज राहुल को मौका मिला और उन्होंने इस मौके का पूरा फायदा उठाया और अपनी पारी में 11 चौके और एक छक्के की मदद से शतक जड़ दिया।

गौरतलब है कि केएल राहुल पिछली बार साल 2019 में वाइट्स में नजर आए थे। अगस्त 2019 में उन्होंने वेस्ट इंडीज के खिलाफ मैच खेला था। आपको बता दें कि आज राहुल सलामी बल्लेबाज नहीं बल्कि नंबर-5 के बल्लेबाज बन कर उतरे थे।

पहले सेशन में भारत ने तीन विकेट गंवा दिए थे। चायकाल से पहले रोहित शर्मा, मयंक अग्रवाल और नंबर-3 पर खेले चेतेश्वर पुजारा आउट हो गए थे।

County XI vs India Warm-Up Match : इस वजह से सुंदर और आवेश भारत के विरुद्ध खेले

गौरतलब है कि राहुल ने अपना पिछला फर्स्ट क्लास मैच मार्च 2020 में खेला था। वो मैच कर्नाटक बनाम बंगाल रणजी ट्रॉफी का सेमीफाइनल था। आज लोकेश राहुल ने अपना 15वां फर्स्ट क्लास का शतक जमाया है। इससे पहले उनका फर्स्ट क्लास शतक भी इंग्लिश मैदान पर ही निकला था। 2018 सितंबर में उन्होंने 100 (149) बनाया था।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement