1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. कोरोना के कारण भारत में मचे तबाही को देखकर भावुक हुए पीटरसन, सोशल मीडिया पर लिखा यह खास मैसेज

कोरोना के कारण भारत में मचे तबाही को देखकर भावुक हुए पीटरसन, सोशल मीडिया पर लिखा यह खास मैसेज

महामारी से मचे तबाही के कारण पीटरसन काफी निराश हैं और सोशल मीडिया पर उन्होंने देश के लिए भावुक मैसेज लिखा है। 

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 04, 2021 15:57 IST
IPL 2021, cricket news, latest updates, Kevin Pietersen, Covid-19, pandemic- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KP24 Kevin Pietersen

भारत में फैले कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर से मचे हाहाकार को देखकर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन काफी दुखी है। महामारी से मचे तबाही के कारण पीटरसन काफी निराश हैं और सोशल मीडिया पर उन्होंने देश के लिए भावुक मैसेज लिखा है। इंग्लैंड का यह पूर्व खिलाड़ी इस समय भारत में ही हैं और वह इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के कमेंट्री पैनल के हिस्सा हैं।

पीटरसन ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर अपना दुख प्रकट किया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, ''इंडिया, एक देश के रूप में आपको इस हालत में देखकर मैं हृदय विदारक हो गया हूं। मुझे उम्मीद है कि आप इस संकट से जल्द ही उबरकर मजबूती से वापस आएंगे। इस संकट की घड़ी में भी आपकी दयालुता और उदरता में कमी नहीं आई है।''

यह भी पढ़ें- IPL 2021 : कोरोना के कारण इंडियन प्रीमियर लीग 2021 अनिश्चितकाल के लिए रद्द

इससे पहले क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने भी भारत को इस संकट की घड़ी में मदद के लिए 50,000 डॉलर की धनराशि यूनिसेफ इंडिया को दिया है। इतना ही नहीं, ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पैट कमिंस और पूर्व क्रिकेट ब्रेट ली ने भी कोविड महामारी से जारी इस लड़ाई में मदद के लिए आगे आए हैं।

हालांकि इस बीच आईपीएल के गर्वनिंग काउंसील और बीसीसीआई के बीच हुई आपातकालिन बैठक के बाद टूर्नामेंट को अनिश्चित समय के लिए टाल दिया गया है। इसके अलावा बीसीसीआई ने यह भी भरोसा दिलाया है कि टूर्नामेंट में जो प्रतिभागी हिस्सा ले रहे थे उनसब को वह सुरक्षित माहौल में अपनी-अपनी जगह पर पहुंचाने के लिए अपनी पूरी ताकत लगा देंगे।

यह भी पढ़ें- IPL 2021 अनिश्चितकाल तक के लिए स्थगित, सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़

इसके अलावा बीसीसीआई ने सभी स्वास्थ्य कर्मियों, राज्य संघों, खिलाड़ियों, सहयोगी स्टाफ, फ्रेंचाइजी, प्रायोजकों, भागीदारों, और उन सभी स्पॉन्सरों को भी धन्यवाद दिया, जिन्होंने इन बेहद कठिन समय में भी आईपीएल 2021 के आयोजन की पूरी कोशिश की।

आपको बता दें कि पिछले 24 घंटे में भारत में 3,57,229 नए संक्रिमत केस पाए गए हैं जबकि 3,449 लोगों की पिछले 24 घंटे में मृत्यु हुई है। वहीं सरकारी डाटा के अनुसार इस समय में पूरे देश में कुल 34,47,133 कोरोना के एक्टिव केस हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X