Friday, April 26, 2024
Advertisement

CPL 2020 : नाइटराइडर्स ने जमैका को 9 विकेट से मात देकर कटाया फाइनल का टिकट

ट्रिनबागो नाइटराइडर्स ने जमैका तल्लावाह को 9 विकेट से करारी शिकस्त देकर कैरेबियाई प्रीमियर लीग (सीपीएल) 2020 के फाइनल मुकाबले में जगह बना ली जहां उसका सामना अब सेंट लूसिया जोक्स से होगा। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: September 09, 2020 10:26 IST
CPL 2020 : नाइटराइडर्स ने...- India TV Hindi
Image Source : CPLT20 CPL 2020 : नाइटराइडर्स ने जमैका को 9 विकेट से मात देकर कटाया फाइनल का टिकट

ट्रिनबागो नाइटराइडर्स ने जमैका तल्लावाह को 9 विकेट से करारी शिकस्त देकर कैरेबियाई प्रीमियर लीग (सीपीएल) 2020 के फाइनल मुकाबले में जगह बना ली जहां उसका सामना अब सेंट लूसिया जोक्स से होगा। त्रिनिदाद के ब्रायन लारा स्टेडियम में खेले दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में जमैका तल्लावाह ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 7 विकेट खोकर 107 रन बनाए। जमैका की ओर से बोनर ने 44 रनों की पारी खेली। वहीं, ट्रिनबागो के लिए अकील होसिन ने 3 और खैरी पियरे ने 2 विकेट अपने नाम किए।

108 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी ट्रिनबागो नाइटराइडर्स ने सलामी बल्लेबाज लिंडल सिमंस की नाबाद 54 रनों की पारी के दम पर 15वें ओवर में ये मुकाबला 9 विकेट से अपने नाम करते हुए फाइनल मुकाबले में अपनी जगह पक्की की।

ENG vs AUS : बतौर कप्तान मोईन अली को पहले मैच में मिली हार तो बताया टीम की कमजोरी

कैरेबियाई प्रीमियर लीग (सीपीएल) 2020 में ट्रिनबागो नाइटराइडर्स की ये लगातार 11वीं जीत है। इससे पहले टीम ने अपने सभी 10 लीग मैचों में जीत हासिल की और अंकतालिका में शीर्ष पर रहा। अब कैरेबियाई प्रीमियर लीग (सीपीएल) 2020 का फाइनल मुकाबला ट्रिनबागो नाइटराइडर्स और सेंट लूसिया जोक्स के बीच 10 सितंबर को खेला जाएगा।

कैरेबियाई प्रीमियर लीग के दूसरे सेमीफाइनल मुकाबले में सेंट लूसिया जोक्स ने गयाना अमेजन वारियर्स को बहुत बुरी तरह से हराया। इस मैच में सेंट लूसिया ने गयाना की टीम को सिर्फ 55 रन पर ढेर कर दिया। ये सीपीएल में किसी टीम द्वारा 20 ओवर में बनाया जाने वाला दूसरा सबसे कम स्कोर रहा। इसके बाद सेंट लूसिया के बल्लेबाजों ने आसानी से 56 रनों के लक्ष्य को सिर्फ 5 ओवर में हासिल कर 15 ओवर पहले ही मैच समाप्त कर दिया और फ़ाइनल में अपनी जगह पक्की की।

ENG v AUS : ऑस्ट्रेलिया ने जीता तीसरा T20I मैच, इंग्लैंड ने 2-1 से सीरीज पर किया कब्जा

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement