Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए खाली स्टेडियम में क्रिकेट होना चाहिए : अजहर अली

पाकिस्तान टेस्ट टीम के कप्तान अजहर अली ने कहा है कि अगर जरूरत पड़ती है तो खाली स्टेडियम में क्रिकेट खेला जाना चाहिए।

IANS Reported by: IANS
Published on: April 09, 2020 18:19 IST
खाली स्टेडियम में...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES खाली स्टेडियम में क्रिकेट खेला जाना चाहिए : अजहर अली

लाहौर| पाकिस्तान टेस्ट टीम के कप्तान अजहर अली ने कहा है कि अगर जरूरत पड़ती है तो खाली स्टेडियम में क्रिकेट खेला जाना चाहिए। उन्होंने साथ ही कहा कि लेकिन लोगों की स्वास्थ्य एवं सुरक्षा से समझौता नहीं किया जा सकता है। 

अजहर ने वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिए पत्रकारों से कहा, " ऐसे समय में जब टीवी पर कुछ नहीं चल रहा है, दुनिया में कहीं भी कोई भी खेल नहीं हो रहा है तो लोग इस बात से खुश होंगे कि उन्हें कुछ तो देखने को मिलेगा। लेकिन इसके लिए लोगों के जीवन और उनके स्वास्थ्य से कोई समझौता नहीं किया जा सकता है। हम धीरे धीरे क्रिकेट की शुरुआत कर सकते हैं। लेकिन अभी नहीं।"

यह पूछे जाने पर कि क्या विश्व टेस्ट चैंपियनशिप को अभी रोक देनी चाहिए और इससे टेस्ट पर क्या प्रभाव पड़ेगा, पाकिस्तानी टेस्ट कप्तान ने कहा, " मुझे लगता है कि सभी टीमों को सभी मैच खेलने का समय मिलेगा। अगर समय पर मैच खत्म नहीं होता है तो इसे आगे बढ़ाया जाना चाहिए। "

अजहर ने कोच और मुख्य चयनकर्ता मिस्बाह उल हक के साथ अपने संबंधों के बारे में पूछे जाने पर कहा, "हममें ज्यादा असहमति नहीं है। मैं उनकी कप्तानी में काफी खेल चुका हूं और इससे मुझे काफी मदद मिली है। हम दोनों अच्छे से एक दूसरे को समझते हैं।"

कप्तान ने हाल में अपने खराब फॉर्म की वजह अपने घुटने की चोट को बताया और साथ ही कहा कि वनडे क्रिकेट ज्यादा न खेलना भी एक वजह है। अजहर ने कहा, " घुटने की चोट के कारण मेरा फॉर्म खराब रहा। हम चैंपियंस ट्रॉफी जीत चुके थे। चोटिल होना एक दौर था और इससे निपटने की जरूरत थी। मैं अपना फॉर्म वापस पाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहा हूं।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement