1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. प्रैक्टिस सेशन के दौरान कोलकाता के क्रिकेटर की मौत, महज 22 साल थी उम्र

प्रैक्टिस सेशन के दौरान कोलकाता के क्रिकेटर की मौत, महज 22 साल थी उम्र

कोलकाता के बालीगंज स्पोर्टिंग क्लब के लिए खेलने वाले 22 साल के क्रिकेटर सोनू यादव की मौत हो गई।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 20, 2019 20:38 IST
Cricketer Sonu Yadav- India TV
Cricketer Sonu Yadav

कोलकाता: कोलकाता के बालीगंज स्पोर्टिंग क्लब के लिए खेलने वाले 22 साल के क्रिकेटर सोनू यादव की मौत हो गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक सोनू प्रैक्टिस मैच खेलने के दौरान गिर गए थे। जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया, लेकिन अस्पताल में डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। हॉस्पिटल की ओर से कहा गया है कि शायद सन स्ट्रोक की वजह से यह हादसा हुआ है। हालांकि, ये फाइनल और ऑफिशियल रिपोर्ट नहीं है।

खबर लिखे जाने तक अस्पताल की ओर से ऑफिशियल तौर पर कोई रिपोर्ट जारी नहीं की जा सकी थी। लेकिन, डॉक्टर्स फिलहाल इसे सन स्ट्रोक ही मान रहे हैं। सोनू एक विकेटकीपर-बैट्समैन थे। सोनू की मौत पर इनके साथी खिलाड़ियों ने कहा है कि मेडिकल फ़ेसिलिटी की कमी के कारण ऐसा हुआ है। बताया जा रहा है कि मैदान में फर्स्ट एड बॉक्स तक नहीं मौजूद हैं।

खेल के मैदान में जान जाने के मामले सामने आते रहे हैं। हाल ही में एक पूर्व रणजी प्लेयर राजेश घोडगे की भी मौत हुई थी। 13 जनवरी को गोवा में बैटिंग करते हुए नॉन स्ट्राइकिंग एंड पर खड़े राजेश घोडगे अचानक गिर गए थे। जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन कई अस्पतालों रेफर किए जाने के बाद आखिर में उन्हें मृत घोषित कर दिया था। डॉक्टर ने मौत की वजह हार्ट अटैक बताई थी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड