Monday, May 06, 2024
Advertisement

स्टेंडबाई खिलाड़ी होने के बावजूद इंग्लैंड में किसी भी चुनौती के लिए तैयार हैं ईश्वरन

पूर्व चयनकर्ता सरनदीप सिंह ने आईएएनएस से कहा था कि उन्हें ईश्वरन के चयन से आश्चर्य हुआ। हालांकि ईश्वरन ने कहा कि वह इंग्लैंड में खेलने को लेकर मानसिक रूप से तैयार हैं।

IANS Edited by: IANS
Published on: May 21, 2021 6:48 IST
Abhimanyu Eshwaran, England, cricket, Sports, India vs England - India TV Hindi
Image Source : BCCI Abhimanyu Eshwaran

इंग्लैंड दौरे पर स्टेंडबाई खिलाड़ी के तौर पर शामिल किए गए ओपनर बल्लेबाज अभिमन्यु ईश्वरन का कहना है कि अवसर मिलने पर वह मौके को भुनाएंगे। ईश्वरन ने आईएएनएस से कहा, "सभी लोगों को अपना मत रखने का हक है लेकिन मैं किसी भी टिप्पणी पर अपनी राय नहीं रखना चाहता।"

हाल ही में पूर्व चयनकर्ता सरनदीप सिंह ने आईएएनएस से कहा था कि उन्हें ईश्वरन के चयन से आश्चर्य हुआ। हालांकि ईश्वरन ने कहा कि वह इंग्लैंड में खेलने को लेकर मानसिक रूप से तैयार हैं।

यह भी पढ़ें- भुवनेश्वर कुमार के पिता का हुआ निधन, कैंसर से थे पीड़ित

ईश्वरन ने कहा, "यह मेरे लिए बहुत बड़ी बात है। मुझे विदेश में खेलने का अनुभव है। मैंने इंडिया ए का प्रतिनिधित्व किया है। उच्च स्तर पर अपने देश का प्रतिनिधित्व करना अपने आप में प्रेरणा देता है।"

कोरोना महामारी के कारण टीम बड़े दल के साथ इंग्लैंड जाएगी जिस कारण रिजर्व खिलाड़ियों को अंतिम एकादश में शामिल होने का मौका मिल सकता है। इस साल के शुरूआत में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर कई रिजर्व खिलाड़ियों को टीम में खेलने का मौका मिला था।

ईश्वरन ने कहा, "मैं हर सिंगल गेम के लिए तैयार हूं। स्टैंडबाई खिलाड़ी के बावजूद मुझे जब प्लेइंग इलेवन में लिया जाएगा, मैं उसके लिए तैयार रहूंगा।"

यह भी पढ़ें- EXCLUSIVE | धोनी और कोहली जैसे बड़े खिलाड़ियों को आउट करना हर गेंदबाज का सपना होता है - आवेश खान

उन्होंने कहा, "मुझे पता है कि इंग्लैंड का वातावरण बल्लेबाजों के लिए चुनौतीपूर्ण होता है लेकिन एक खिलाड़ी के तौर पर हमें इस चुनौती का आनंद लेना चाहिए। यह बस बल्लेबाजी करने और खुद पर भरोसा रखने की बात है।"

ईश्वरन ने इंडिया ए में खेलने के दौरान उनका मार्गदर्शन करने के लिए भारतीय टीम के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ की सराहना की।

उन्होंने कहा, "द्रविड़ ने मुझे कई चीजें सिखाई। सबसे अच्छा पार्ट था कि उन्होंने मुझे आत्मविश्वास दिया। द्रविड़ ने मुझसे विभिन्न वातावरण के लिए तैयार रहने के लिए कहा था।"

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement