Thursday, May 09, 2024
Advertisement

क्या विराट कोहली के स्पेशल बैट से पृथ्वी शॉ ने 196 के स्ट्राइकरेट से जड़े रन? ट्विटर पर छिड़ी जंग

 शॉ ने आखिरी मैच पंजाब के खिलाफ खेला जिसमें उन्होंने 4 चौकों और इतने ही छक्कों की मदद से 27 गेंदों पर 53 रन की शानदार पारी खेली थी। इस पारी के बाद उनका बल्ला सुर्खियों में छा गया।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: November 28, 2019 16:18 IST
Prithvi Shaw, Team India, Virat Kohli, Virat Kohli Signature, Prithvi Shaw Bat- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Did Prithvi Shaw hit a 196 strikerate off Virat Kohli's special bat? War on Twitter 

भारतीय टेस्ट टीम के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने हाल ही में 8 महीने का बैन झेलने के बाद क्रिकेट के मैदान पर वापसी की है। डोपिंग के कारण बैन झेलने के बाद शॉ ने सैयद मुश्ताक ट्रॉफी के जरिए वापसी की और पहले ही चार मैचों में 177 रन ठोंक डाले। शॉ ने आखिरी मैच पंजाब के खिलाफ खेला जिसमें उन्होंने 4 चौकों और इतने ही छक्कों की मदद से 27 गेंदों पर 53 रन की शानदार पारी खेली थी। इस पारी के बाद उनका बल्ला सुर्खियों में छा गया।

दरअसल, बीसीसीआई डोमेस्टिंक ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शॉट के बैट की एक तस्वीर शेयर की जिसमें एक स्पेशल मैसेज के साथ किसी के हस्ताक्षर मौजूद थे। इस बैट पर लिखा था 'डियर पृथ्वी, मैच का मजा लें, गुड लक'। बीसीसीआई डोमेस्टिंग ने इस फोटो को शेयर करते हुए फैन्स से पूछा कि पृथ्वी शॉट के बैट पर किसके हस्ताक्षर है?

इसके बाद तो सोशल मीडिया पर मानों जंग ही छिड़ गई हो। कोई कह रहा है कि यह हस्ताक्षर भारतीय कप्तान विराट कोहली है तो कई फैन्स ने विनोद कांबली का नाम लिया। लेकिन बता दें ये हस्ताक्षर विराट कोहली का ही है। 

उल्लेखनीय है, डोपिंग परीक्षण में नाकाम रहने के बाद बीसीसीआई ने जुलाई में साव पर आठ महीने का प्रतिबंध लगाया था जो 16 मार्च 2019 से 15 नवंबर 2019 तक बैन लगाया था। मैदान पर वापसी करने के बाद जब शॉ से पूछा गया कि वह भारतीय टीम में वापसी कैसे करेंगे तो उन्होंने कहा ‘‘ मेरा ध्यान सिर्फ रन बनाने पर रहेगा। इस बारे में सोचना चयनकर्ताओं का काम है। मेरा काम रन बनाना और टीम को जीत दिलाना है।’’ 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement