Friday, March 29, 2024
Advertisement

जब प्रेस कॉन्फ्रेंस में जर्नलिस्ट के इस सवाल से खफा होकर सरफराज बोले 'नेक्स्ट क्वेश्चन प्लीज'

प्रेस कॉन्फ्रेंस में जर्नरलिस्ट ने सरफराज से पूछा 2017 चैंपियन ट्रॉफी में भारत को मात देने के बाद पाकिस्तान की परफॉर्मेंस में गिरावट आई है। हमें बांग्लादेश ने एशिया कप के सेमीफाइनल में हराया उसके बाद न्यूजीलैंड, ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड ने हमें मात ही।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: July 05, 2019 17:46 IST
सरफराज अहमद- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES सरफराज अहमद

पाकिस्तान और बांग्लादेश की टीम आज वर्ल्ड कप 2019 का अपना-अपना आखिरी मुकाबला खेल रही है। बांग्लादेश की टीम तो सेमीफाइनल की दौड़ से बाहर हो गई है वहीं पाकिस्तान को टीम को अगर सेमीफाइनल में पहुंचना है तो उन्हें बहुत बड़े अंतर से बांग्लादेश को मात देनी होगी। पाकिस्तान टीम की परफॉर्मेंस पिछले काफी समय से अच्छी नहीं दिखाई दे रही है। जब प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक जर्नलिस्ट ने यह सवाल पूछा तो सरफराज ने उसका जवाब ही नहीं दिया।

दरअसल, प्रेस कॉन्फ्रेंस में जर्नरलिस्ट ने सरफराज से पूछा 2017 चैंपियन ट्रॉफी में भारत को मात देने के बाद पाकिस्तान की परफॉर्मेंस में गिरावट आई है। हमें बांग्लादेश ने एशिया कप के सेमीफाइनल में हराया उसके बाद न्यूजीलैंड, ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड ने हमें मात ही। हम लतार हर रहे हैं। क्या हमारी परफॉर्मेंस में गिरावट आई है? इस सवाब का जवाब देना सरफराज ने जरूरी नहीं समझा और उन्होंने अगला सवाल पूछने को कहा।

इस प्रैस कॉन्फ्रेंस में सरफराज ने बांग्लादेश के खिलाफ 500-600 रन बनाने की बात भी कही। सरफराज ने कहा, "सेमीफाइनल के लिए जो जरूरत है हम वह करने की कोशिश करेंगे लेकिन हमें वास्तविकता के साथ रहना होगा। अगर अल्लाह ने चाहा तो चमत्कार हो सकता है। यह ऐसा है कि आप 600, 500, 400 रन बनाये और फिर उसी पिच पर विरोधी टीम को 50 रन पर आउट कर दे तब आप 316 रन के जरूरी अंतर से जीत सकते है। अगर आपको लगता है कि यह संभव है तो हम कोशिश कर सकते हैं।"

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सरफराज ने कहा कि टॉस जीतकर हम बांग्लादेश के खिलाफ 500 का स्कोर खड़ा करने की कोशिश करेंगे। उन्होंने कहा, "वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच में हुए नेट रन रेट की भरपाई हम नहीं कर पाए। नेट रन रेट का अंतर बहुत ज्यादा है लेकिन हम बांग्लादेश के खिलाफ 500 रन का स्कोर खड़ा करने की कोशिश करेंगे और सेमीफाइनल में  पहुंचने की पुरजोर कोशिश करेंगे। यदि हमारी किस्मत में चमत्कार होना लिखा है तो जरूर होगा।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement