1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. दिनेश कार्तिक ने की थी बल्ले की 'पड़ोसी की बीवी' से तुलना, अब यूं मांगी माफी

दिनेश कार्तिक ने की थी बल्ले की 'पड़ोसी की बीवी' से तुलना, अब यूं मांगी माफी

दिनेश कार्तिक ने इस बात को माना कि आगे से वे कमेंट्री के दौरान सही शब्दों का चुनाव करेंगे।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: July 04, 2021 19:35 IST
Dinesh Karthik Apologises for Sexist Comment on Air- India TV Hindi
Image Source : TWITTER HANDLE/@DINESHKARTHIK Dinesh Karthik Apologises for Sexist Comment on Air

भारत और कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाज और कमेंटेटर दिनेश कार्तिक ने इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच खेले गए दूसरे वनडे के बीच दिए अपने विवादित बयान के लिए माफी मांगी। उन्होंने कहा कि उन्होंने जो कहा था वो सही बात नहीं थी और उन्होंने इस बात को माना कि आगे से वे कमेंट्री के दौरान सही शब्दों का चुनाव करेंगे।

उन्होंने कमेंट्री के दौरान क्रिकेट के बल्ले और पड़ोसी की पत्नी की तुलना की थी। इसके बाद उन्हें काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था। पिछले महीने उन्होंने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में भारत और न्यूजीलैंड के बीच हुए मुकाबले में पहली बार कमेंट्री की थी और काफी तारीफें भी बटोरी थीं।

उन्होंने कमेंट्री के दौरान कहा था, "बल्लेबाज और बल्ला पसंद न करना एक साथ चलता है. ज्यादातर बल्लेबाजों कोअपने बल्ले नहीं पसंद आते। उनको किसी और के बल्ले पसंद आते  हैं। बल्ले पड़ोसी की बीवी की तरह होते हैं। हमेशा बेहतर लगते हैं।"

स्मृति मंधाना के 'अविश्वसनीय' कैच का वीडियो हुआ वायरल, आपने देखा क्या?

उन्होंने फिर इस बात के लिए माफी भी मांगी। उन्होंने रविवार को तीसरे वनडे के दौरान कहा, "पिछले मैच में जो हुआ उसके लिए मैं माफी मांगना चाहता हूं। मैं वो हीं कहना चाहता था। मैं सभी से माफी मांगना चाहता हूं। ये बिलकुल भी सही बात नहीं थी। वो कहने के लिए मुझे मेरी पत्नी और मां से काफी डंडे पड़े। माफी चाहता हूं और ये दोबारा कभी नहीं होगा।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

टोक्यो ओलंपिक 2020  कवरेज
X