Thursday, May 16, 2024
Advertisement

कमेंट्री की ड्यूटी पूरी कर कार्तिक ने इंग्लैंड को कहा अलविदा, किया खास Tweet

कहा जा रहा है कि दिनेश कार्तिक भारत आने की बजाए आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के लिए सीधे यूएई पहुंचेंगे और अपनी टीम केकेआर से जुड़ेंगे।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: September 02, 2021 15:52 IST
dinesh karthik bid goodbye to uk with a picture of his...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER HANDLE/@DINESHKARTHIK dinesh karthik bid goodbye to uk with a picture of his suitcases

भारतीय क्रिकेटर दिनेश कार्तिक जारी इंग्लिश समर के हाइलाइट थे। उन्होंने अपनी कमेंट्री से फैंस का दिल जीता था। साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए भी फैंस को इंजेज रखा था। स्काई स्पोर्ट्स के साथ उनका समय अब खत्म हो चुका है इसलिए वे घर के लिए गुरुवार (2 सितंबर) को रवाना हो गए हैं।

कार्तिक का उनके साथी माइकल अथर्टन, नासिर हुसैन, इशा गुहा आदि के साथ जुगलबंदी देखने लायक थी। वे भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले के वेदरमैन भी बन गए थे। वे हर दिन साउथहैंप्टन की वेदर रिपोर्ट ट्वीट कर दिया करते थे। इन सब के अलावा कार्तिक का ड्रेसिंग सेंस भी लोगों को खूब भा गया था।

दिनेश कार्तिक ने अब इंग्लैंड को अलविदा कह दिया है। 36 वर्षीय कार्तिक ने एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें उन्होंने लिखा था- 'नॉट 17'। आपको बता दें कि माइकल अथर्टन ने कहा था कि कार्तिक 17 सूटकेस और 30 शेड्स लेकर आए थे।

गौरतलब है कि 28 अगस्त को स्काई स्पोर्ट और साथी कमेंटेटर्स ने कार्दिक को अलविदा कहा था। कार्तिक ने कहा था कि इंग्लैंड में उनका समय काफी अच्छा बीता है। कार्तिक ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप, भारत-इंग्लैंड सीरीज, द हंड्रेड (पुरुष और महिला) कवर की थी।

विराट कोहली ने अश्विन को चौथे टेस्ट में भी किया दरकिनार, माइकल वॉन ने बताया 'पागलपन'

कहा जा रहा है कि दिनेश कार्तिक भारत आने की बजाए आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के लिए सीधे यूएई पहुंचेंगे और अपनी टीम केकेआर से जुड़ेंगे। उनको क्वांराटइन में रहना होगा।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement