1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. ENG vs AUS, 3rd ODI : निर्णायक मुकाबले में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर लिया पहले बल्लेबाजी का फैसला

ENG vs AUS, 3rd ODI : निर्णायक मुकाबले में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर लिया पहले बल्लेबाजी का फैसला

पहला मैच ऑस्ट्रेलिया ने अपने नाम किया था और दूसरे में इंग्लैंड ने बाजी मारी थी। इस मैच को जीतने वाली टीम सीरीज अपने नाम करेगी।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: September 16, 2020 17:33 IST
England, Australia, Cricket, sports, 3rd ODI, ENG vs AUS- India TV Hindi
Image Source : GETTY England vs Australia, 3rd ODI

इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने बुधवार को यहां ओल्ड ट्रेफर्ड मैदान पर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जा रहे तीसरे और निर्णायक वनडे मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। तीन मैचों की यह सीरीज इस समय 1-1 से बराबरी पर है। 

पहला मैच ऑस्ट्रेलिया ने अपने नाम किया था और दूसरे में इंग्लैंड ने बाजी मारी थी। इस मैच को जीतने वाली टीम सीरीज अपने नाम करेगी।

यह भी पढ़ें-  रैना ने अपने रिश्तेदारों के हत्या के आरोपियों की गिरफ्तारी पर पंजाब पुलिस को कहा शुक्रिया

इंग्लैंड ने अपनी टीम में एक बदलाव किया है। सैम कुरैन की जगह मार्क वुड को टीम में शामिल किया है। ऑस्ट्रेलिया ने इस मैच के लिए अपनी टीम में कोई बदलाव नहीं किया है जिसका मतलब है कि स्टीव स्मिथ एक बार फिर टीम में नहीं हैं।

हालांकि उम्मीद की जा रही थी कि तीसरे वनडे मैच में अनुभवी बल्लेबाज स्टीव स्मिथ को प्लेइंग इलेवन  में जगह मिल सकती है लेकिन उन्हें एतिहात के तौर पर शामिल नहीं किया गया।

यह भी पढ़ें- On This Day : आज के ही दिन ब्रेट ली ने T20I क्रिकेट में पहली हैट्रिक लेकर रचा था इतिहास

इससे पहले कोच जस्टिन लैंगर ने भी कहा कि स्मिथ नेट सेशन में पूरी तरह से सहज महसूस नहीं कर रहे हैं। ऐसे में उन्हें तीसरे मैच से बाहर रखा जा सकता है।

टीमें :

इंग्लैंड : इयोन मोर्गन (कप्तान), जेसन रॉय, जॉनी बेयरस्टो, जोए रूट, सैम बिलिंग्स, जोस बटलर (विकेटकीपर), मार्क वुड, क्रिस वोक्स, जोफ्रा आर्चर, आदिल रशीद और टॉम कुरैन।

ऑस्ट्रेलिया : एरॉन फिंच (कप्तान), डेविड वार्नर, मार्कस स्टोइनिस, मार्नस लाबुशैन, मिशेल मार्श, ग्लैन मैक्सवेल, एलेक्स कैरी (विकेटकीपर), पैट कमिंस, मिशेल स्टार्क, जोश हेजलवुड और एडम जम्पा।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X