Sunday, May 19, 2024
Advertisement

Eng vs WI : बारिश के कारण धुला तीसरे दिन का खेल, विंडीज करा सकती है मैच 'ड्रा'

मैच के तीसरे दिन का दूसरा सत्र भी बारिश की भेंट चढ़ जाने से वेस्टइंडीज ने राहत की सांस ली होगी। इससे दूसरा टेस्ट अब डॉ की ओर बढ़ गया है।

Reported by: IANS
Published on: July 18, 2020 21:51 IST
England vs West Indies- India TV Hindi
Image Source : GETTY England vs West Indies

नई दिल्ली| इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच ओल्ड ट्रेफर्ड मैदान पर खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन शनिवार का दूसरा सत्र भी बारिश की भेंट चढ़ गया। मैच के तीसरे दिन का दूसरा सत्र भी बारिश की भेंट चढ़ जाने से वेस्टइंडीज ने राहत की सांस ली होगी। इससे दूसरा टेस्ट अब डॉ की ओर बढ़ गया है।

दिन की शुरुआत से ही बारिश होती रही और कवर्स मैदान पर ही रहे। पहले सत्र का समय बीत जाने के बाद अंपायरों ने भोजनकाल की घोषणा कर दी। इसके बाद भोजनकाल के बाद भी बारिश होती ही रही और एक भी गेंद नहीं फेंका जा सका। इसके बाद चायकाल का समय हो गया।

विंडीज ने दूसरे दिन का अंत एक विकेट के नुकसान पर 32 रनों से किया था। इसी स्कोर से टीम को अपनी पारी आगे बढ़ानी थी। अल्जारी जोसेफ 14 और क्रैग ब्रैथवेट 6 रन बनाकर दूसरे दिन नाबाद लौटे थे। मेहमान टीम ने अपना एक मात्र विकेट जॉन कैम्पबेल के रूप में गंवाया है, जिन्हें सैम कुरैन ने 16 के कुल स्कोर पर एलबीडब्ल्यू कराया था। कैम्पवेल 12 रन ही बना सके थे।

इससे पहले इंग्लैंड ने अपनी पहली पारी नौ विकेट पर 469 रनों पर घोषित कर दी थी। उसके लिए बेन स्टोक्स ने 356 गेंदों पर 176 रन बनाए। उनकी इस पारी में 17 चौके और दो छक्के शामिल रहे। डॉम सिब्ले ने 372 गेंदों पर 120 रनों का योगदान दिया। उन्होंने अपनी पारी में पांच चौके मारे।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement