Friday, March 29, 2024
Advertisement

Eng vs WI : अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट बहाल होता देख जल्द मैदान पर वापसी करना चाहते हैं भारतीय खिलाड़ी

रोहित ने कहा कि क्रिकेट की वापसी हो रही है। यूके से अच्छी खबरें आ रही हैं। आखिरकार कुछ क्रिकेट देखकर कितना अच्छा लग रहा है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: July 09, 2020 9:12 IST
England vs West Indies Rohit Sharma Ajinkya Rahane Comeback On Field- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES England vs West Indies Rohit Sharma Ajinkya Rahane Comeback On Field

कल 117 दिनों के बाद इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के बीच शुरु हुए पहले टेस्ट मैच से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की वापसी हुई। इस मैच के शुरू होते ही पूरी विश्व के क्रिकेटरों में खुशी की लहर दौड़ पड़ी। टेस्ट के पहले दिन बारिश की खलल की वजह से मात्र 17.4 ओवर का ही खेल हो सकता जिसमें इंग्लैंड ने सधी हुई शुरुआत करते हुए 1 विकेट के नुकसान पर 35 रन बनाए।

आंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को बहाल होता देख भारतीय लिमिटेड और टेस्ट टीम के उप-कप्तान रोहित शर्मा और अजिंक्या रहाणे ने मैदान पर जल्द ही वापसी करने की इच्छा जताई।

रोहित शर्मा ने ट्वीट करते हुए लिखा 'क्रिकेट की वापसी हो रही है। यूके से अच्छी खबरें आ रही हैं। आखिरकार कुछ क्रिकेट देखकर कितना अच्छा लग रहा है। दोनों टीमों को बहुत-बहुत शुभकामनाएं। मैं भी जल्द से जल्द खेलना चाहता हूं, #EngVsWI.'

ये भी पढ़ें - वसीम जाफर को उम्मीद, रोहित शर्मा विदेशी सरजमीं पर भी टेस्ट क्रिकेट में लगा सकते हैं दोहरा शतक

'क्रिकेट की वापसी देखकर कितनी खुशी हो रही है। दोनों टीमों को बहुत-बहुत बधाई। मैं भी मैदान पर जल्द लौटना चाहता हूं। #ENGvWI '

इससे पहले भारतीय स्पिनर आर अश्विन और ऑस्ट्रेलियाई टीम के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग भी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट की बहाली से खुश थे। भारत के दिग्गज स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने ट्विटर पर लिखा, "क्रिकेट कोशिश करेगा और कल अपने पैरों पर वापस खड़ा हो जाएगा। #ENGvWI"

ये भी पढ़ें - गांगुली ने एशिया कप के रद्द होने का किया था ऐलान, अब PCB चीफ का आया बयान

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने इंग्लैंड-वेस्टइंडीज सीरीज के जरिए क्रिकेट की वापसी पर खुशी जताते हुए कहा, "टेस्ट क्रिकेट की वापस होना कितना शानदार है! #ENGvWI"

इस बीच इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान जो रूट दूसरी बार पिता बन गए हैं। यही वजह है कि वह वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में नहीं खेल रहे हैं। रूट ने सोशल मीडिया पर अपने पिता बनने और इंग्लैंड टीम को शुभकामना संदेश पोस्ट किया।

 रूट की वाइफ कैरी ने 7 जुलाई को दूसरे बच्चे को जन्म दिया था और उस वक्त वह अपनी वाइफ के साथ अस्पताल में मौजूद थे। जो रूट अस्पताल से लौटने के बाद सात दिनों तक खुद को आइसोलेशन में रखेंगे और 13 जुलाई से मैनचेस्टर में होने वाले दूसरे टेस्ट से पहले टीम से जुड़ेंगे। दूसरा टेस्ट मैच 16 जुलाई से खेला जाएगा।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement