Friday, March 29, 2024
Advertisement

ऑस्ट्रेलियन क्रिकेटर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष बने शेन वाटसन

पूर्व आलराउंडर शेन वाटसन को ‘ऑस्ट्रेलियन क्रिकेटर्स एसोसिएशन’ (एसीए) का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है और उन्होंने कहा कि इससे उन्हें खेल की सेवा करने में मदद मिलेगी। 

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: November 12, 2019 11:17 IST
shane watson- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGE ऑस्ट्रेलियन क्रिकेटर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष बने शेन वाटसन

सिडनी। पूर्व आलराउंडर शेन वाटसन को ‘ऑस्ट्रेलियन क्रिकेटर्स एसोसिएशन’ (एसीए) का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है और उन्होंने कहा कि इससे उन्हें खेल की सेवा करने में मदद मिलेगी। यह नियुक्ति एसीए की सोमवार की रात हुई वार्षिक आम सभा (एजीएम) में की गयी।

वाटसन ने अपनी नियुक्ति के बाद ट्वीट किया, ‘‘मैं एसीए का अध्यक्ष चुने जाने से सम्मानित महसूस कर रहा हूं क्योंकि भविष्य में इसकी भूमिका अधिक महत्वपूर्ण होगी। मुझे उन लोगों के अहम कार्यों को आगे बढ़ाना है जिन्होंने इससे पहले यह भूमिका निभायी थी। मैं यह मौका मिलने से बेहद उत्साहित हूं। इससे मुझे उस खेल को वापस कुछ देने में मदद मिलेगी जिसने मुझे इतना कुछ दिया है।’’

वाटसन ने ऑस्ट्रेलिया की तरफ से 59 टेस्ट, 190 वनडे और 58 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले। वह इंडियन प्रीमियर लीग में चेन्नई सुपरकिंग्स से लगातार अच्छा प्रदर्शन करते रहे। यह आलराउंडर दस सदस्यीय बोर्ड का सदस्य होगा जिसे तीन नयी नियुक्तियों से विस्तार दिया गया है। मौजूदा आस्ट्रेलियाई क्रिकेटर पैट कमिन्स और क्रिस्टीन बीम्स तथा क्रिकेट कमेंटेटर और पूर्व आस्ट्रेलियाई खिलाड़ी लिसा स्टालेकर को इसमें शामिल किया गया है। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement