Saturday, April 20, 2024
Advertisement

गौतम गंभीर ने की कोरोना से संक्रमित शाहिद अफरीदी के जल्द स्वस्थ होने की दुआ

भारत के पूर्व क्रिकेटर और भारतीय जनता पार्टी के सांसद गौतम गंभीर ने शनिवार को पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के जल्द स्वस्थ होने की कामना की।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: June 13, 2020 19:58 IST
Gautam Gambhir wished Shahid Afridi a speedy recovery from...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES/GAUTAMGAMBHIR55 Gautam Gambhir wished Shahid Afridi a speedy recovery from COVID-19

भारत के पूर्व क्रिकेटर और भारतीय जनता पार्टी के सांसद गौतम गंभीर ने शनिवार को पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी के जल्द स्वस्थ होने की कामना की। बता दें, शाहिद अफरीदी ने शनिवार यानी 13 जून को ट्वीट कर खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी थी।

गौतम गंभीर ने एक न्यूज चैनल से बातचीत में कहा कि शाहिद अफरीदी के साथ उनके राजनीतिक मतभेद हो सकते हैं लेकिन वह नहीं चाहते कि दुनिया में कोई भी व्यक्ति COVID-19 महामारी से संक्रमित हो।

गौतम गंभीर ने कहा, “किसी को भी इस वायरस से संक्रमित नहीं होना चाहिए। शाहिद अफरीदी के साथ मेरे राजनीतिक मतभेद हैं लेकिन मैं चाहता हूं कि वह जल्द से जल्द ठीक हो जाएं। अफरीदी से ज्यादा मैं चाहता हूं कि मेरे देश में संक्रमित हर व्यक्ति को जल्द से जल्द ठीक हो जाए।”

उन्होंने कहा, “मुझे अपने देश में लोगों के बारे में चिंता करनी है। पाकिस्तान ने भारत की मदद करने की पेशकश की है लेकिन उन्हें पहले अपने देश में मदद देने की जरूरत है। उन्होंने मदद करने की पेशकश की है और मैं इसके लिए आभारी हूं लेकिन पहले उन्हें सीमा पार आतंकवाद को खत्म की जरूरत है।''

गौरतलब है कि शाहिद अफरीदी के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद क्रिकेट जगत में सनसनी फैल गई है। अफरीदी ने ट्विटर पर खुद के कोविड-19 पॉजिटिव होने की जानकारी दी।

उन्होंने ट्वीट में लिखा, ‘‘मैं गुरूवार से स्वस्थ्य महसूस नहीं कर रहा था, मेरे शरीर में बहुत दर्द हो रहा था। मैंने जांच कराई और बदकिस्मती से मैं कोविड-19 पॉजिटिव हूं। जल्दी स्वस्थ होने की दुआओं की जरूरत है, इंशाअल्लाह।’’ इस ट्वीट के बाद अफरीदी के कोरोना के संक्रमण की खबर पूरी दुनिया में आग की तरह फैल गई है। इस बीच उनके चाहने वाले उनके जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं। 

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के टीम में उनके साथ खेल चुके पूर्व खिलाड़ी दानिश कनेरिया ने भी अफरीदी के जल्दी से स्वास्थ्य होने की प्रार्थना की है। कनेरिया ने इंडिया टीवी से बातचीत में कहा, ''मेरी दुआएं शाहिद अफरीदी के साथ है और मैं प्रार्थना करता हूं कि वे जल्दी से ठीक हो जाएं।''

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement