Friday, March 29, 2024
Advertisement

ग्लेन मैक्सवेल ने मचाई RCB के प्रैक्टिस मैच में धूम, लगाए अलटी-पलटी दे घुमाके शॉट

आरसीबी ने मंगलवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें ग्लेन मैक्सवेल के साथ न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज काइल जैमिंसन 7 दिन का अपना क्वारंटीन पूरा करने के बाद आरसीबी की टीम से जुड़े हैं।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: April 06, 2021 16:12 IST
Glenn Maxwell makes a splash in RCB practice match, makes a twist - India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@RCBTWEETS Glenn Maxwell makes a splash in RCB practice match, makes a twist 

आईपीएल शुरू होने में अब महज तीन ही दिन बाकी है, ऐसे में सभी टीमों ने अपनी-अपनी कमर कस ली है। 14वें सीजन का पहला मुकाबला गत विजेता मुंबई इंडियंस और विराट कोहली की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच 9 अप्रैल को खेला जाना है। आरसीबी ने इस बार नीलामी में ऑस्ट्रेलियाई हरफनमौला ग्लेन मैक्सवेल को 14.25 करोड़ रुपए की मोटी बोली लगाकर अपनी टीम में शामिल किया था। मैक्सवेल आरसीबी के इस मूल्य पर खड़ा उतरने को तैयार है और उन्होंने इसका उदहारण टीम के प्रैक्टिस मैच में दिया।

IPL 2021 : धोनी की सीएसके के खिलाफ कप्तान के रूप में पहले मैच में कुछ अलग करना चाहते हैं ऋषभ पंत

आरसीबी ने मंगलवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें ग्लेन मैक्सवेल के साथ न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज काइल जैमिंसन 7 दिन का अपना क्वारंटीन पूरा करने के बाद आरसीबी की टीम से जुड़े हैं। टीम से जुड़ने के साथ ही मैक्सवेल प्रैक्टिस मैच खेलने पहुंच गए और उन्होंने वहां अलटी-पलटी दे घुमाके शॉट भी खेली। पिछले काफी समय से देखा गया है कि मैक्सवेल रिवर्स स्वीप का अच्छा इस्तेमाल कर रहे हैं, प्रैक्टिस मैच में भी वह चहल के खिलाफ ऐसा ही करते हुए दिखे।

मुंबई इंडियंस के कैंप में हुई कोरोना वायरस की एंट्री, किरन मोरे पाए गए कोविड-19 पॉजिटिव

देखें वीडियो

बात पिछले सीजन की करें तो आरसीबी की टीम ने प्वॉइंट्स टेबल में चौथे स्थान पर रहते हुए सीजन का अंत किया ता। 4 साल बाद टीम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने में कामयाब रही थी, लेकिन एलिमिनेटर मुकाबले में उन्हें सनराइजर्स हैदराबाद की टीम के हाथों 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था।

BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली ने माना, बायो-बबल मुश्किल लेकिन भारतीय खिलाड़ी अधिक मजबूत

पिछले सीजन आरसीबी की टीम को एक फिनिशर के कमी महसूस हुई थी, विराट कोहली और एबी डी विलियर्स के अलावा कोई भी बल्लेबाज अंतिम ओवरों में रन नहीं बना पा रहा था, इस वजह से इस सीजन में उन्होंने मैक्सवेल पर दाव लगाया है। अब देखना होगा कि मैक्सवेल इस सीजन में कैसा परफॉर्म करते हैं।

IPL 2021 के लिए आरसीबी का स्क्वाड : विराट कोहली, एबी डीविलियर्स, देवदत्त पडिक्कल, जोश फिलिप, पवन देशपांडे, वॉशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, एडम जांपा, शाहबाज अहमद, मोहम्मद सिराज, नवदीप सैनी, केन रिचडर्सन, ग्लेन मैक्सवेल, सचिन बेबी, रजत पाटीदार, मोहम्मद अजहरुद्दीन, काइली जेमीसन, सुयश प्रभुदेसाई, केएस भरत, डेनियल क्रिश्चियन, डेनियल सम्स, हर्षल पटेल।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement