Friday, May 10, 2024
Advertisement

दिल्ली में मैच नहीं होता तो पहले ही रिटायर हो जाता: आशीष नेहरा

टीम इंडिया (टी-20) के सबसे उम्र उम्र दराज़ खिलाड़ी आशीष नेहरा का कहना है कि न्यूज़ीलैंड के ख़िलाफ़ अगर टी-20 का मैच दिल्ली को नहीं मिलता तो वह पहले ही क्रिकेट से सन्यास ले लेते.

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: October 27, 2017 13:50 IST
Ashish Nehra- India TV Hindi
Ashish Nehra

टीम इंडिया (टी-20) के सबसे उम्र उम्र दराज़ खिलाड़ी आशीष नेहरा का कहना है कि न्यूज़ीलैंड के ख़िलाफ़ अगर टी-20 का मैच दिल्ली को नहीं मिलता तो वह पहले ही क्रिकेट से सन्यास ले लेते. ग़ौरतलब है कि न्यूज़ीलैंड के साथ तीन मैचों की ट-20 सिरीज़ का पहला मैच एक नवंबर को दिल्ली में होना है और आशीष नेहरा ने इस मैच के बाद हर तरह के क्रिकेट से सन्यास लेने की घोषणा कर दी है. (आशीष नेहरा के विदाई मैच को लेकर दिल्ली हाईकोर्ट ने सुनाया ये अहम फैसला)

एक न्यूज़ चैनल के साथ बातचीत में 38 साल के नेहरा ने कहा कि अगर उन्हें दिल्ली टी-20 मैच में प्लेइंग 11 में जगह नहीं भी मिली तो भी उन्हें कोई ग़म नहीं होगा क्योंकि टीम का थिंक टैंक सबसे बेहतर 11 खिलाड़ी चुनता है.

नेहरा ने कहा कि उन्होंने बोर्ड को अपने फ़ैसले के बारे में पहले ही बता दिया था. अगर दिल्ली को मैच नहीं मिलता तो वह ऑस्ट्रेलिया के साथ टी-20 सिरीज़ की समाप्ति के बाद ही हैदराबाद में ही खेल से सन्यास लेने की घोषणा कर देते. 

ग़ौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया के ख़िलाफ़ नेहरा को खेलने का मौक़ा नहीं मिला था. न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी-20 के लिए आशीष नेहरा का टीम में सलेक्शन तो हुआ है, लेकिन प्लेइंग इलेवन में उन्हें जगह मिलेगी या नहीं इस पर सस्पेंस बना हुआ है। भारतीय टीम के मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने कहा है कि, ''न्यूजीलैंड के खिलाफ फिरोज शाह कोटला पर होने वाले पहले टी-20 मैच में नेहरा का चयन निश्चित नहीं है।''

प्रसाद ने मुंबई में मीडिया से बातचीत में कहा, “हम पक्के तौर पर नहीं कह सकते कि वह दिल्ली टी-20 में खेलेंगे। वह खेलेंगे या नहीं ये फैसला टीम मैनेजमेंट और चयनकर्ता लेंगे। यह उसी दिन तय किया जाएगा।”

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement