1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. हार्दिक के बल्ले से जमकर पड़ी मार तो गुस्साए सैम कुर्रन ने उन्हें किया स्लेज, देखें Video

हार्दिक के बल्ले से जमकर पड़ी मार तो गुस्साए सैम कुर्रन ने उन्हें किया स्लेज, देखें Video

हार्दिक के द्वारा बड़े शॉट्स लगाने से इंग्लैंड के गेंदबाज सैम कुर्रन गुस्से में नजर आए और उन्होने हार्दिक को स्लेज कर डाला।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: March 27, 2021 10:02 IST
Sam Curran- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- @COWCORNER9 Sam Curran

इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन मैदान पर खेले गए दूसरे वनडे मुकाबले में भारत को 6 विकेट से हराया। जिसमें भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए इंग्लैंड को 337 रनों का विशाल लक्ष्य दिया था। इस स्कोर को बनाने में भारत की तरफ से केएल राहुल (108), रिषभ पंत (77) और अंत में हार्दिक पांड्या द्वारा खेली गई 16 गेंदों में तूफानी 35 रनों की पारी का अहम योगदान रहा। उन्होंने अंतिम के ओवरों में इंग्लैंड के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की। इस तरह हार्दिक के द्वारा बड़े शॉट्स लगाने से इंग्लैंड के गेंदबाज सैम कुर्रन गुस्से में नजर आए और उन्होने हार्दिक को स्लेज कर डाला। जिसके बाद हार्दिक मैच के दौरान सैम के पीछे भागते हुए नजर आए और अंपायर को बीच में आकर मामला शांत करवाना पड़ा। 

दरअसल, पारी का 46वां ओवर डालने आए सैम की गेंदों पर हार्दिक और रिषभ पंत ने जमकर पिटाई की। हार्दिक ने जहां उनकी पहली गेंद पर शानदार छक्का मारा उसके बाद एक रन लिया और स्ट्राइक पर आए पंत ने फिर उनकी तीसरी गेंद पर लंबा छक्का जड़ डाला। इतना ही नहीं इसके बाद एक बार फिर स्ट्राइक मिलने पर हार्दिक ने उनकी 5वीं गेंद पर छक्का जड़ डाला। इससे खिसियाए सैम खुद पर काबू नहीं रख पाए और ओवर की अंतिम गेंद डॉट फेंकने के बाद हार्दिक को कुछ कहने लगे। जिसे हार्दिक सुन ना सके तो उनके पीछे भागते हुए आए और सुनना चाहा कि वो क्या कह रहे थे। तभी मैदानी अंपायर ने मामले को बढ़ता हुआ देखकर उसे शांत कराया। सैम ने मैच में डाले 7 ओवरों में 47 रन लुटाए।

ये भी पढ़े - IND vs ENG : लक्ष्मण ने माना, दूसरे वनडे में कोहली की कप्तानी में हुई इस बड़ी गलती से मिली हार

वहीं मैच की बात करें तो इंग्लैंड की तरफ से जॉनी बेयरस्टो  (124 रन, 112 गेंद, 11 चौके, 7 छक्के), बेन स्टोक्स (99 रन, 52 गेंद, 4 चौके, 10 छक्के) और जेसन रॉय (55 रन, 52 गेंद, सात चौके, 1 छक्का) की बेहतरीन पारियों की मदद से 43.3 ओवर में चार विकेट खोकर हासिल कर लिया। इस तरह तीन मैचों की सीरीज अब 1-1 से बराबरी पर पहुंची हैं। जिसका अंतिम व फ़ाइनल मुकाबला 28 मार्च को खेला जाएगा।

ये भी पढ़े - IND vs ENG : हार के बाद प्रसिद्ध कृष्णा ने बताई अपनी कमजोरी, जिसमें करना चाहते हैं सुधार 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X