Saturday, April 20, 2024
Advertisement

पिता को याद कर हार्दिक पंड्या ने सोशल मीडिया पर शेयर किया एक भावुक वीडियो

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने अपने पिता को याद कर सोशल मीडिया पर एक भावुक वीडियो पोस्ट किया है।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: January 23, 2021 15:08 IST
Hardik Pandya, Krunal Pandya, Hardik Pandya father- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/HARDIK PANDYA Hardik Pandya

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने सोशल मीडिया पर अपने दिवंगत पिता को याद करते हुए एक भावुक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में हार्दिक ने अपने पिता से जुड़ी यादों के रूप में कुछ तस्वीरों और वीडियो का एक कोलाज ट्विटर पर शेयर किया है। इस कोलाज में हार्दिक के बचपन से लेकर बड़े होने तक और जब उन्होंने अपने पिता को कार गिफ्ट किया था उन तस्वीरों को साझा किया है।

इसके वीडियो को साथ हार्दिक ने कैप्शन में लिखा है 'टू डैड'। इस वीडियो में हार्दिक ने उस लम्हें को भी शेयर किया है जब उनके पिता बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन से पहली बार मिले थे। वहीं इस वीडियो में बॉलीवुड फिल्म 'अपने' का गाना 'अपने तो अपने होते हैं' सुनाई पड़ रहा है।

आपको बता दें कि पिछले सप्ताह ही कार्डियक अटैक के कारण हार्दिक के पिता का निधन हो गया था। इसके बाद 17 जनवरी को उन्होंने सोशल मीडिया के पर अपने पिता के लिए उन्होंने एक कविता शेयर करते हुए लिखा था कि वह अपने जीवन हर दिन अपने पिता को मिस कर रहे हैं।

इसके साथ ही हार्दिक ने लिखा था कि मेरे पिता कहा करते थे, ''तुम्हारा आज, तुम्हारी आखिरी सफर है। रेस्ट इन पीस माइ किंग। हम आपको बहुत मिस करेंगे।''

बहरहाल हार्दिक अपने पिता के निधन के सदमें से निकलर एक बार फिर से भारतीय टीम में वापसी की तैयारी कर रहे हैं। हाार्दिक को अगले महीने इंग्लैंड के खिलाफ दो टेस्ट मैचों के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया है। हार्दिक आखिरी भारतीय टीम के लिए टी-20 सीरीज में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर नजर आए थे।

भारतीय टीम के मुख्य चयनकर्ता के नेतृत्व में दो टेस्ट मैचों के लिए हार्दिक के अलावा कप्तान विराट कोहली और ईशांत शर्मा भी टेस्ट सीरीज में वापसी करेंगे।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement