1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. Video : कैसे 4 साल पुरानी बात याद दिलाते हुए अश्विन ने कोहली को DRS लेने पर किया मजबूर

Video : कैसे 4 साल पुरानी बात याद दिलाते हुए अश्विन ने कोहली को DRS लेने पर किया मजबूर

भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में दूसरे दिन एक ऐसी घटना देखने को मिली जिसकी वजह से स्पिनर आर अश्विन की जमकर तारीफ हो रही है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: February 14, 2021 15:48 IST
कैसे 4 साल पुरानी बात...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@KIRKETVIDEOSS कैसे 4 साल पुरानी बात याद दिलाते हुए अश्विन ने कोहली को DRS लेने पर किया मजबूर, Video वायरल 

भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में दूसरे दिन एक ऐसी घटना देखने को मिली जिसकी वजह से स्पिनर आर अश्विन की जमकर तारीफ हो रही है। दरअसल, ये घटना उस समय घटी जब बेन स्टोक्स बल्लेबाजी कर रहे थे और सामने थे आर अश्विन।

IND vs ENG : पंत ने हवा में उड़ते हुए पकड़ा शानदार कैच तो सिराज ने पहली गेंद पर किया ये ख़ास कारनामा, देखें Video

इस बीच एक गेंद स्टोक्स के पैड पर जाकर लगी और अश्विन ने एलबीडब्लू की अपील कर दी जिसे अंपायर ने नकार दिया। इसके बाद कप्तान विराट कोहली ने डीआरएस लेने के लिए अश्विन से पूछा। इस पर अश्विन ने कहा कि 2016 में मोहाली टेस्ट में स्टोक्स कुछ इसी तरह से आउट हुआ था जिसके बाद कोहली को डीआरएस लेने के लिए मजबूर होना पड़ा। हालांकि डीआरएस में भी स्टोक्स नॉटआउट करार दिए गए लेकिन कुछ ही देर बाद अश्विन ने इसी तरह की गेंद पर स्टोक्स को मैदान से चलता किया। 

इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और फैंस अश्विन की याददाश्‍त की जमकर तारीफ कर रहे हैं। बता दें, अश्विन के 5 विकेट की बदौलत इंग्लैंड की टीम पहली पारी में महज 134 रनों पर ढेर हो गई। इंग्लैंड का भारतीय सरजमीं पर टेस्ट मे दूसरा न्यूनतम स्कोर है।  

लाइव स्कोरकार्ड

Click Mania
Modi Us Visit 2021