1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. Exclusive : रमीज राजा ने कहा, विराट कोहली के शतकों का सूखा नहीं है टीम इंडिया के लिए चिंता का विषय

Exclusive : रमीज राजा ने कहा, विराट कोहली के शतकों का सूखा नहीं है टीम इंडिया के लिए चिंता का विषय

विराट कोहली लंबे से इंटरनेशनल क्रिकेट में शतक नहीं जड़ पा रहे हैं। ऐसे में कई दफा उनकी बल्लेबाजी को लेकर चर्चा हुई है। हालांकि इस दौरान टीम कोहली के बिना शतक लगाए भी शानदार प्रदर्शन किया है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: June 09, 2021 14:56 IST
virat kohli, indian cricket team, india in england, ramiz raja, cricket news- India TV Hindi
Image Source : GETTY virat kohli 

भारतीय क्रिकेट टीम वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए इंग्लैंड दौरे पर है। यहां उसे न्यूजीलैंड के साथ आईसीसी के इस खिताबी जंग में भिड़ना है। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला साउथम्पटन में 18 से 22 जुलाई के बीच खेला जाएगा।

इस मुकाबले से पहले पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर रमिज राजा ने 'इंडिया टीवी' के साथ खास बातचीत की और भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली के प्रदर्शन पर अपनी बात रखी और कहा की टीम इंडिया को उनके शतक की चिंता नहीं करनी चाहिए।

यह भी पढ़ें- WTC : आईसीसी मुकाबलों में न्यूजीलैंड के खिलाफ भारतीय टीम का यह रिकॉर्ड बन सकता है चिंता का सबब

उन्होंने कहा, ''भारतीय टीम को विराट कोहली के शतक की चिंता नहीं करनी चाहिए। भारत अगर बिना कोहली के शतक लगाए मैच जीत रही है तो इसमें दिक्कत क्या है। कोहली एक महान खिलाड़ी हैं और उन्हें बस इंग्लैंड जैसे कंडिशन में तकनीक में एक छोटे से बदलाव की जरुरत है। इसके बाद वह किसी भी गेंदबाज के लिए चुनौती बन सकते हैं।''

आपको बता दें की विराट कोहली लंबे से इंटरनेशनल क्रिकेट में शतक नहीं जड़ पा रहे हैं। ऐसे में कई दफा उनकी बल्लेबाजी को लेकर चर्चा हुई है। हालांकि इस दौरान टीम कोहली के बिना शतक लगाए भी शानदार प्रदर्शन किया है।

इसके अलावा रमीज ने टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को लेकर कहा की वह एक मैच विनर खिलाड़ी है। इस खिलाड़ी में इतनी क्षमता है की वह कभी भी मैच के रुख को बदल सकता है।

यह भी पढ़ें- Exclusive | भारतीय गेंदबाजी आक्रमण शानदार, कोच शास्त्री को दिया जाना चाहिए श्रेय : रमीज राजा

उन्होंने कहा, ''पंत टीम इंडिया के लिए एक मैच विनर खिलाड़ी है। पंत जिस तरह से क्रिकेट के मैदान पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराते हैं वह शानदार है। वह अपने खेल से एक एक छाप छोड़ते हैं। पंत टेस्ट क्रिकेट में पूरी तरह से एक मनोरंजन का तड़का है।''

ऋषभ पंत हाल के दिनों में अपने शानदार फॉर्म में हैं। उन्होंने इंग्लैंड दौरे पर टीम इंडिया के लिए शानदार प्रदर्शन करते हारे हुए मैच में टीम की वापसी कराई थी। इसके अलावा उन्होंने भारतीय सरजमीं पर भी पिछले कुछ सीरीज से शानदार खेल का प्रदर्शन किया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X