1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IND vs AUS : गिलक्रिस्ट ने सिराज की जगह सैनी के पिता के निधन की कह डाली बात, फिर मांगी माफ़ी

IND vs AUS : गिलक्रिस्ट ने सिराज की जगह सैनी के पिता के निधन की कह डाली बात, फिर मांगी माफ़ी

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी एडम गिलक्रिस्ट से बड़ी चूक हो गई, उन्होंने सिराज के पिता के निधन की जगह नवदीप सैनी का नाम ले लिया।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: November 27, 2020 11:22 IST
Adam Gilchrist - India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Adam Gilchrist 

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी क्रिकेट मैदान में कोरोना महामारी के बीच लगभग 8 महीने बाद टीम इंडिया ने वनडे क्रिकेट में कदम रखा। ऐसे में टॉस जीतने के बाद ऑस्ट्रेलियाई कप्तान आरोन फिंच ने पहले बल्लाब्जी करने का फैसला लिया। इस तरह मैच के दौरान जब नवदीप सैनी गेंदबाजी करने आये तो कमेंट्री करने वाले ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी एडम गिलक्रिस्ट से बड़ी चूक हो गई, उन्होंने सिराज के पिता के निधन की जगह नवदीप सैनी का नाम ले लिया। इसके बाद जब गिलक्रिस्ट को अपनी गलती का एहसास हुआ तो उन्होंने सिराज और सैनी दोनों से माफ़ी भी मांगी। 

दरअसल टीम इंडिया कि गेंदबाजी के दौरान जब सैनी गेंदबाजी करने आये तो गिलक्रिस्ट ने कमेंट्री पर सैनी के पिता के निधन की बात कह डाली। जिसके बाद सोशल मीडिया पर फैन्स ने उन्हें घेर लिया। जबकि हाल ही में ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गये मोहम्मद सिराज के पिता का निधन हुआ था। जिसके बाद सिराज ने अपने घर वापस ना जाने का बड़ा फैसला लिया था। इस तरह गिलक्रिस्ट को जैसे ही पता लगा उनसे गलती हुई है तो ट्वीटर पर उन्होंने माफ़ी मांगी। 

ये भी पढ़ें - ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ लिमिटेड ओवर सीरीज में इन खिलाड़ियों को आराम देने के कोहली ने दिए संकेत

बता दें कि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने वनडे क्रिकेट में रोहित शर्मा कि जगह मयंक अग्रवाल को मौका दिया है। जबकि टॉस के दौरान उन्होंने इस बात का संकेत भी दिया कि पारी की शुरुआत शिखर धवन के साथ मयंक अग्रवाल करेंगे। जबकि विकेटकीपर बल्लेबाज के एल राहुल मध्यक्रम में बल्लेबाजी करते नजर आयेंगे। वहीं स्पिन गेंदबाजी में कुलदीप यादव टीम से बाहर हैं जबकि रविन्द्र जडेजा और युजवेंद्र चहल ने जगह बनाई है। वहीं तेज गेंदबाजी में शमी, बुमराह और सैनी की तिकड़ी खेल रही है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड