Thursday, May 02, 2024
Advertisement

IND vs AUS : ऑस्ट्रेलियाई कमेंटेटरों ने उड़ाया ऋषभ पंत के चश्मे का मजाक, कहा आप इससे वेल्डिंग भी कर सकते हैं

फोक्स स्पोर्ट पर कमेंट्री के दौरान वॉर्न ने केरी ओ 'कीफे से पूछा कि आप ऋषभ पंत के रोकिंग चश्में के बारे में क्या सोचते हैं स्कल?

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: January 16, 2021 16:27 IST
IND vs AUS: Australian commentators mock Rishabh Pant spectacles, saying you can do welding with thi- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES IND vs AUS: Australian commentators mock Rishabh Pant spectacles, saying you can do welding with this too

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही बॉर्डर गावस्कर टेस्ट सीरीज के दौरान विकेट कीपर ऋषभ पंत ने कई बार सुर्खियां बटौरी। इस बार उन्होंने अपने चश्मे के जरिए हर किसी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है। ब्रिसबेन में खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच के दूसरे दिन पंत एक नए स्टाइल का चश्मा पहनकर मैदान पर उतरे। इस दौरान इंग्लिश कमेंट्री कर रहे शेन वॉर्न ने पंत का जमकर मजाक उड़ाया।

ये भी पढ़ें - टेस्ट सीरीज के लिए 14 साल बाद पाकिस्तान पहुंची दक्षिण अफ्रीकी टीम

फोक्स स्पोर्ट पर कमेंट्री के दौरान वॉर्न ने केरी ओ 'कीफे से पूछा कि आप ऋषभ पंत के रोकिंग चश्में के बारे में क्या सोचते हैं स्कल?

केरी ओ 'कीफे ने इसके जवाब में कहा कि वह सीधा सर्विस स्टेशन से आए हैं, वे सर्वोस हैं, क्या वे नहीं हैं?

ये भी पढ़ें - ऑस्ट्रेलियाई ओपन शुरू होने से पहले सामने आए दो कोरोना पॉजिटिव केस

उन्होंने आगे कहा “और उसने फूल भी खरीदे। नहीं, वे मुझे नहीं मिल रहे हैं। आप चाहते हैं कि उन्हें खरोंच लग जाए इसलिए आप उन्हें बिन में रख सकते हैं। क्या आप उसके के साथ उड़ना पसंद करेंगे?"

इस दौरान वॉर्न ने शिखर धवन के चश्मे के बारे में भी बात की। वॉर्नर ने कहा "स्कल आपने बिन की बात की, लेकिन शिखर धवन को देखो वह अच्छे लग रहे हैं। वह पुरानी फिल्म स्लैपशॉट की तरह लग रहा है। मुझे लगता है कि उसे विंडस्क्रीन वाइपर की आवश्यकता हो सकती है।"

ओ 'कीफे ने अंत में कहा कि आप इस चश्मे के साथ वेल्डिंग भी कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें - IND v AUS : ऋषभ पंत के खिलाफ गेंदबाजी करने को लेकर उत्साहित हैं नाथन लॉयन

उल्लेखनीय है, मैच के दूसरे दिन बारिश की खलल की वजह से तीसरे सेशन का खेल नहीं हो पाया। दूसरे दिन ऑस्ट्रेलिया ने अपनी पहली पारी में 369 रन बनाए। ऑस्ट्रेलिया की ओर से मार्नस लाबुशेन ने सबसे अधिक 108 रन की पारी खेली वहीं भारत की ओर से शार्दुल ठाकुर और वॉशिंगटन सुंदर ने तीन-तीन विकेट लिए।

दिन का खेल खत्म होने तक भारत ने दो विकेट के नुकसान पर 62 रन बना लिए हैं। दोनों सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और शुभमन गिल पवेलियन लौट गए हैं। क्रीज पर चेतेश्वर पुजारा के साथ कप्तान अजिंक्य रहाणे मौजूद हैं।

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement