Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

IND vs AUS : डेविड वॉर्नर के तीसरे टेस्ट मैच में खेलने की अच्छी संभावना है - टिम पेन

पेन ने कहा कि वॉर्नर अच्छी तरह उबर रहे हैं और सिडनी में सात जनवरी से शुरू हो रहे तीसरे टेस्ट में उनके खेलने की अच्छी संभावना है। 

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: December 29, 2020 18:35 IST
IND vs AUS: David Warner is likely to play in third Test match - Tim Paine- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES IND vs AUS: David Warner is likely to play in third Test match - Tim Paine

मेलबर्न। ऑस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पेन ने मंगलवार को संकेत दिए कि सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर भारत के खिलाफ तीसरे टेस्ट में खेल सकते हैं जबकि विल पुकोवस्की भी प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी से ज्यादा दूर नहीं हैं। पेन ने कहा कि वॉर्नर अच्छी तरह उबर रहे हैं और सिडनी में सात जनवरी से शुरू हो रहे तीसरे टेस्ट में उनके खेलने की अच्छी संभावना है। 

ये भी पढ़ें - महेंद्र सिंह धोनी के साथ दुबई में डिनर करते दिखे युजवेंद्र चहल चहल और धनश्री वर्मा, देखें तस्वीरें

दूसरे टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया की आठ विकेट की हार के बाद पेन ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा,‘‘डेविड काफी अच्छा लग रहा है। उसने विकेटों के बीच दौड़ शुरू कर दी है, इसलिए तीसरे टेस्ट को लेकर शुरुआती संकेत अच्छे हैं जो हमारे लिए शानदार है।’’ 

उन्होंने कहा,‘‘पुकोवस्की भी खेल में वापसी करने से अधिक दूर नहीं हैं। वह वापसी के काफी करीब है।’’ 

ये भी पढ़ें - कोविड-19 के बढ़ते मामलों के बावजूद सिडनी में ही खेला जाएगा तीसरा टेस्ट मैच, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने दिखाई हरी झंड़ी

वॉर्नर ग्रोइन की चोट के कारण भारत के खिलाफ पहले दो टेस्ट, तीन मैचों की टी20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला और एक वनडे मैच में नहीं खेल पाए। उन्हें दूसरे एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच के दौरान चोट लगी थी। 

वॉर्नर की वापसी से आस्ट्रेलिया का शीर्ष क्रम मजबूत होगा क्योंकि सलामी बल्लेबाज जो बर्न्स लगातार अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रहे हैं। बर्न्स ने एडीलेड टेस्ट की दूसरी पारी में अर्धशतक जड़ा था लेकिन मेलबर्न टेस्ट की दोनों पारियों में नाकाम रहे। 

ये भी पढ़ें - IND vs AUS : 40% मैच फीस के साथ ऑस्ट्रेलिया ने गंवाए 4 ICC वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप प्वॉइंट्स, हुई यह गलती

अगर पुकोवस्की भी खेलने के लिए फिट हो जाते हैं तो यह देखना रोचक होगा कि उन्हें वार्नर के साथ पारी का आगाज करने का मौका मिला है या बर्न्स को ही यह जिम्मेदारी दी जाती है। बाईस साल के पुकोवस्की को एडीलेड टेस्ट में पदार्पण का दावेदार माना जा रहा था लेकिन अभ्यास मैच के दौरान हेलमेट में गेंद लगने से वह पहले दो टेस्ट में नहीं खेल पाए। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement