1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. चेन्नई से फैंस के लिए आई खुशखबरी! 2012 से बंद पड़े तीन स्टैंड्स का होगा फिर से उद्घाटन

चेन्नई से फैंस के लिए आई खुशखबरी! 2012 से बंद पड़े तीन स्टैंड्स का होगा फिर से उद्घाटन

एमए चिदंबरम स्टेडियम के तीन स्टैंड (दर्शक दीर्घा) ‘आई’, ‘जे’ और ‘के’ को 2012 के बाद पहली बार किसी अंतरराष्ट्रीय मैच के लिए दर्शकों के लिए खोला जाएगा। 

Bhasha Bhasha
Published on: February 07, 2021 14:39 IST
Chennai Stadium- India TV Hindi
Image Source : BCCI.TV Chennai Stadium

चेन्नई| इंग्लैंड के खिलाफ 13 फरवरी से शुरू हो रहे दूसरे टेस्ट मैच के साथ यहां के एमए चिदंबरम स्टेडियम के तीन स्टैंड (दर्शक दीर्घा) ‘आई’, ‘जे’ और ‘के’ को 2012 के बाद पहली बार किसी अंतरराष्ट्रीय मैच के लिए दर्शकों के लिए खोला जाएगा। 

इन तीनों स्टैंडों को विभिन्न कारणों से 2011 विश्व कप के बाद सील कर दिया गया था, जिससे शहर को 2016 में टी-20 विश्व कप और 2019 में आईपीएल फाइनल सहित विभिन्न टूर्नामेंटों और मैचों की मेजबानी से हाथ धोना पड़ा था। 

इन तीनों स्टैंडों की अधिकतम क्षमता 12,000 दर्शकों (लगभग चार-चार हजार) की हैं। भारत और पाकिस्तान के बीच 2012 में खेला गया एकदिवसीय मैच हालांकि अपवाद था जिसके लिए इन दर्शक दीर्घाओं को खोला गया था। 

तमिलनाडु क्रिकेट संघ (टीएनसीए) ने रविवार को बताया कि दूसरे टेस्ट मैच के लिए नौ फरवरी से टिकटों की बिक्री शुरू होगी। टीएनसीए के सचिव आरएस रामसामी ने बताया कि लगभग 15,000 टिकट बेचे जाएंगे और ये सभी टिकट ऑनलाइन उपलब्ध होंगे।

ये भी पढ़े - IND vs ENG : कैसे आर्चर के जाल में फंसते ही रोहिर शर्मा के नाम पहली बार जुड़ा ये शर्मनाक रिकॉर्ड, देखें Video

इसबीच, दूसरे टेस्ट के दौरान दर्शकों के स्वागत के लिए टीएनसीए कर्मचारियों ने ने स्टैंडों की सफाई शुरू कर दी है। चार मैचों की टेस्ट श्रृंखला पहला मैच फिलहाल दर्शकों के बिना खेला जा रहा है। रामासामी ने बताया कि मीडिया भी दूसरे टेस्ट मैच को मैदान से कवर कर पाएंगे। 

ये भी पढ़े - IND vs ENG : पिछले 4 सालों में अश्विन कैसे बने घातक स्पिन गेंदबाज, BCCI ने जारी किया Video

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X