1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IND vs ENG : इंग्लैंड दूसरे टेस्ट में टॉस हारता है तो उसके लिए परेशानी हो सकती है - नासिर हुसैन

IND vs ENG : इंग्लैंड दूसरे टेस्ट में टॉस हारता है तो उसके लिए परेशानी हो सकती है - नासिर हुसैन

नासिर हुसैन का कहना है इंग्लैंड को उम्मीद करनी चाहिए कि भारत इस हार के बाद सीरीज के अन्य मुकाबलों में वापसी कर सकता है।

IANS IANS
Published on: February 10, 2021 15:56 IST
IND vs ENG: If England lose the toss in the second Test, it could be a problem for them - Nasir Huss- India TV Hindi
Image Source : BCCI IND vs ENG: If England lose the toss in the second Test, it could be a problem for them - Nasir Hussain

चेन्नई। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन का मानना है कि इंग्लैंड ने भारत के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में बेहतरीन प्रदर्शन किया है। उन्होंने साथ ही कहा कि इंग्लैंड को उम्मीद करनी चाहिए कि भारत इस हार के बाद सीरीज के अन्य मुकाबलों में वापसी कर सकता है। इंग्लैंड ने यहां के एमए चिदंबरम स्टेडियम में पहले टेस्ट में भारत को 227 रनों से हराया था और चार मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली थी।

ये भी पढ़ें - ICC Test Ranking में विराट कोहली से आगे निकले जो रूट, देखें लेटेस्ट रैंकिंग

नासिर ने स्काई स्पोर्ट्स के लिए एक लेख में लिखा, "इंग्लैंड ने सभी को गलत साबित किया। कुछ लोगों ने कहा था कि भारत 4-0 से सीरीज जीतेगा। किसी ने भी इंग्लैंड को दावेदार नहीं माना था। भारत अपनी फॉर्म में था और उसने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया को उसके घर में पराजित किया था। इसके अलावा टीम में विराट कोहली की वापसी हुई थी। भारत ऐसी जगह है, जहां टेस्ट मैच जीतना कठिन है।"

ये भी पढ़ें - PAK vs RSA 1st T20I : पाकिस्तान को टेस्ट मैचों की शानदार फॉर्म टी20 में भी जारी रखने की उम्मीद

उन्होंने कहा, "मुझे उम्मीद है कि इंग्लैंड को यह अहसास होगा कि भारत वापसी कर सकता है। टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया में पहला मुकाबला हारा था, लेकिन इसके बाद वापसी करते हुए सीरीज जीती थी। इंग्लैंड दूसरे टेस्ट में टॉस हारता है तो उसके लिए परेशानी हो सकती है।"

ये भी पढ़ें - ऑस्ट्रेलियन ओपन 2021 : नोवाक जोकोविच और डोमिनिक थीम पहुंचे तीसरे दौर में

52 वर्षीय पूर्व कप्तान ने इंग्लैंड के कप्तान जोए रूट की प्रशंसा की, जिन्होंने पहले मैच की पहली पारी में 218 रन बनाए थे और टीम को मजबूत स्कोर तक पहुंचाया था।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X