Wednesday, May 22, 2024
Advertisement

Ind vs Eng : केविन पीटरसन ने दी इंग्लैंड की टीम को सलाह कहा, तीसरे टेस्ट में लिमिटेड ओवरों के खिलाड़ी को दें मौका

लॉर्डस टेस्ट के पांचवें और अंतिम दिन के आखिरी दो सत्रों में इंग्लैंड की बल्लेबाजी लड़खड़ा गई थी और इसी कारण इंग्लिश टीम दूसरा टेस्ट 151 रनों से हारकर पांच मैचों की सीरीज में 0-1 से पीछे हो गई।

Edited by: IANS
Published on: August 19, 2021 10:16 IST
Ind vs Eng, Kevin Pietersen, England, India vs England - India TV Hindi
Image Source : GETTY Kevin Pietersen

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने घरेलू टीम प्रबंधन से प्लेइंग इलेवन में बड़े पैमाने पर बदलाव करने को कहा है। लॉर्डस टेस्ट के पांचवें और अंतिम दिन के आखिरी दो सत्रों में इंग्लैंड की बल्लेबाजी लड़खड़ा गई थी और इसी कारण इंग्लिश टीम दूसरा टेस्ट 151 रनों से हारकर पांच मैचों की सीरीज में 0-1 से पीछे हो गई।

पीटरसन ने बुधवार को अपने ब्लॉग में लिखा, "मैं तीसरे टेस्ट के लिए बड़े पैमाने पर बदलाव की वकालत करता हूं। वे लॉर्डस में पांचवें दिन की तरह बल्लेबाजी करने वाले लाइन-अप से बदतर नहीं हो सकते हैं, जो पूरी तरह से नाकाम रहे।"

यह भी पढ़ें- T20 World Cup के लिए ऑस्ट्रेलिया का स्क्वॉड हुआ घोषित

 

पीटरसन ने इंग्लिश टॉप ऑर्डर का मजाक उड़ाते हुए कहा, "मैं इस समय शीर्ष तीन को गेंदबाजी करा सकता हूं और बहुत कम दबाव में आ सकता हूं जबकि मेरी उम्र 41 साल है। भारत का कोई भी गेंदबाज वास्तव में किसी भी नुकसान के बारे में चिंतित नहीं है।"

यह भी पढ़ें- US Open 2021: गत चैंपियन का टूटा टाइटल डिफेंड करने का सपना, नाम लिया वापस

पीटरसन चाहते हैं कि इंग्लिश टीम प्रबंधन डेविड मलान, लियाम लिविंगस्टोन और हैरी ब्रुक के साथ खेले, जो सभी सीमित ओवरों के विशेषज्ञ हैं।

इंग्लैंड ने हालांकि पहले ही तीसरे टेस्ट के लिए टीम की घोषणा कर दी है और तीन में से केवल मलान को ही टीम में शामिल किया है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement