Thursday, May 02, 2024
Advertisement

तिरुवनंतपुरम में जोरदार बारिश, टी-20 का आयोजन खतरे में

भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जाने वाले तीसरे और अंतिम टी-20 मैच के आयोजन को केवल 24 घंटे बाकी रह गए हैं और ऐसे में सोमवार को हुई जोरदार बारिश ने इस मैच के आयोजन को खतरे में डाल दिया है।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: November 06, 2017 19:36 IST
trevendrum stadium- India TV Hindi
trevendrum stadium

तिरुवनंतपुरम: भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जाने वाले तीसरे और अंतिम टी-20 मैच के आयोजन को केवल 24 घंटे बाकी रह गए हैं और ऐसे में सोमवार को हुई जोरदार बारिश ने इस मैच के आयोजन को खतरे में डाल दिया है। दोनों टीमों के बीच तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्ड अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में तीन टी-20 मैचों की सीरीज का आखिरी मैच खेला जाएगा। स्थानीय मौसम विभाग के अनुसार, मंगलवार को भी बारिश होने की आशंका जताई जा रही है। 

न्यूजीलैंड और भारत के बीच मंगलवार शाम सात बजे से अंतिम और निर्णायक टी-20 मैच खेला जाएगा, जिसके 40,000 से भी अधिक टिकट बिक चुके हैं। गौरतलब है कि तिरुवनंतपुरम के दर्शकों में इस मैच के प्रति उत्साह बेहद अधिक है, क्योंकि 1988 के बाद यहां पहली बार कोई अंतर्राष्ट्रीय मैच खेला जाएगा। तिरुवनंतपुरम में पिछला अंतर्राष्ट्रीय मैच 25 जनवरी, 1988 को वेस्टइंडीज और भारत के बीच खेला गया था। 

दोनों टीमें रविवार रात को तिरुवनंतपुरम पहुंच गई हैं और लीला कोवालम लक्जरी होटल में रह रही हैं। भारी बारिश के कारण खिलाड़ियों ने अपना अभ्यास रद्द कर दिया। इस कारण, भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री अपने सहायक कोच और पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी संजय बांगर के साथ कुछ समय निकालकर सुबह श्री पद्मनाभा स्वामी मंदिर पहुंचे। 

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और दो साथी खिलाड़ी केरल सरकार की ओर से आयोजित एक समारोह में शामिल होने के लिए चंद्रशेखरन नायर स्टेडियम पहुंचे। इस समारोह का शीर्षक 'से यस टु क्रिकेट एंड नो टु ड्रग्स' था। इस समारोह में केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन भी शामिल हुए। इसमें कोहली ने स्कूली छात्रों की मौजूदगी में शपथ भी ली। 

इस बीच, स्टेडियम के आस-पास रहने वाले लोग इस बात को लेकर नाराज हैं कि मैचट की सभी टिकट ऑनलाइन ही खरीद ली गईं और उन्हें किसी प्रकार की प्राथमिकता नहीं दी गई। हाल गी में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में लोकप्रियता हासिल करने वाले और भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व कर चुके संजू सैमसन ने इस स्टेडियम में रणजी ट्रॉफी का मैच खेला था। 

सैमसन ने कहा कि इस स्टेडियम की पिच टीमों के बल्लेबाजों के लिए काफी सकारात्मक परिणाम देगी। ऐसे में जिस टीम के गेंदबाज अच्छा प्रदर्शन करेंगे, उसे ही अधिक फायदा होगा। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement