Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

भारतीय क्रिकेट पर इमरान खान का बड़ा बयान, बोले- भारत विश्व क्रिकेट को नियंत्रण कर रहा है

इमरान ने कहा, "खिलाड़ियों और क्रिकेट बोर्डों के लिए पैसा अब बड़ा खिलाड़ी बन गया है। भारत में पैसा है इसलिए वह फिलहाल विश्व क्रिकेट को नियंत्रित कर रहा है।"

IANS Reported by: IANS
Published on: October 12, 2021 14:44 IST
India controls world cricket because money lies in India,...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER HANDLE/@IMRANKHANPTI India controls world cricket because money lies in India, says Pakistan Prime Minister Imran Khan

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा है कि पैसा क्रिकेट में बड़ा खिलाड़ी बन गया है और न्यूजीलैंड तथा इंग्लैंड जैसे देश भारत दौरे को रद्द करने की हिम्मत नहीं दिखा सकते, क्योंकि भारत खेल को नियंत्रित कर रहा है। पूर्व पाकिस्तानी कप्तान ने साथ ही कहा कि इंग्लैंड ने उसके पुरुष और महिला टीमों के पाकिस्तान दौरे को रद्द कर खुद को नीचा कर लिया है।

मिडल ईस्ट आई को दिए साक्षात्कार में इमरान ने कहा, "खिलाड़ियों और क्रिकेट बोर्डों के लिए पैसा अब बड़ा खिलाड़ी बन गया है। भारत में पैसा है इसलिए वह फिलहाल विश्व क्रिकेट को नियंत्रित कर रहा है। वह जो भी कहते हैं होता है। किसी के पास भी भारत के साथ ऐसा करने की हिम्मत नहीं है, क्योंकि सभी जानते हैं पैसा शामिल है।"

न्यूजीलैंड और इंग्लैंड टीम के पाकिस्तानी दौरा रद्द करने के बाद पाकिस्तान के कुछ मंत्री और पूर्व क्रिकेटरों ने बयान में भारत का नाम घसीटा था। इन्होंने दौरे रद्द करने को लेकर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) को भी कथित तौर पर दोष दिया था।

IPL 2021 Eliminator: कोहली को आउट करना मेरा लक्ष्य था, मैंने विकेट का आनंद लिया- नरेन

बीसीसीआई के एक सीनियर अधिकारी ने भी हाल ही में आईएएनएस से बात करते हुए कहा था कि पाकिस्तान की हर छोटी और बड़ी बातों पर बिना किसी सबूत के भारत का नाम लाने की पुरानी आदत है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement