Friday, April 26, 2024
Advertisement

IND vs ENG : वनडे सीरीज में हो सकती है शॉ-पडिक्कल की अनदेखी, इन नए चहरों को मिल सकती है जगह

भारत और इंग्लैंड के बीच 23 मार्च से तीन मैच की वनडे सीरीज खेली जानी है, इस टीम में कर्नाटक के तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा के साथ बडौदा के क्रुणाल पांड्या को जगह मिल सकती है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: March 16, 2021 15:43 IST
India vs England ODI Series Squad Prithvi Shaw Devdutt Padikkal Krunal Pandya Prasidh Krishna - India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM India vs England ODI Series Squad Prithvi Shaw Devdutt Padikkal Krunal Pandya Prasidh Krishna 

भारत और इंग्लैंड के बीच 23 मार्च से तीन मैच की वनडे सीरीज खेली जानी है, इस टीम में कर्नाटक के तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा के साथ बडौदा के क्रुणाल पांड्या को जगह मिल सकती है। हाल ही में हुई विजय हजारे ट्रॉफी में प्रसिद्ध कृष्णा ने 14 विकेट लिए थे, वहीं पांड्या ने दो नाबाद शतक के साथ दो अर्धशतक भी जड़े थे। वहीं 18 सदस्यों की टीम में टूर्नामेंट में अपने बल्ले से धमाल मचाने वाले पृथ्वी शॉ और देवदत्त पडिकल्ल की अनदेखी हो सकती है।

ये भी पढ़ें - Women's ICC ODI rankings : भारत की पूनम राउत ने टॉप-20 बल्लेबाजों में बनाई जगह

क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार टीम में केएल राहुल, शिखर धवन, रोहित शर्मा और शुभमन गिल के रूप में पहले से ही चार ओपनिंग बल्लेबाज है और चयनकर्ता आगमी सीरीज में इन सभी को स्क्वाड में बनाए रखेगी, ऐसे में शॉ और पडिक्कल का टीम में जगह बनाना मुश्किल है।

ये भी पढ़ें - ओलंपिक मशाल रिले का आयोजन तय कार्यक्रम के अनुसार होगा

टीम में प्रसिद्ध कृष्णा के साथ मोहम्मद सिराज, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन, नवदीप सैनी और शार्दुल ठाकुर जैसे तेज गेंदबाज होंगे, वहीं हाल ही में शादी के बंधन में बंधे यॉर्कर किंग जसप्रीत बुमराह अपनी छुट्टियों को आगे बढ़ सकते हैं।

टीम में अन्य किसी खिलाड़ियों को आराम नहीं दिया जाएगा। हाल ही में खबरें आई थी कि रोहित शर्मा को वनडे सीरीज से पहले आराम दिया जा सकता है, लेकिन टी20 सीरीज में अभी तक उन्हें पहले दो मुकाबलों में खेलने का मौका नहीं मिला है जिस वजह से लग रहा है कि वह वनडे क्रिकेट खेलेंगे।

वहीं ऑस्ट्रेलिया दौरे पर चोटिल हुए हरफनमौला रविंद्र जडेजा ने प्रैक्टिस शुरू कर दी है, लेकिन उनकी चोट कितनी ठीक हुई है अभी इस पर कोई अपडेट नहीं आया है।

ये भी पढ़ें - आईपीएल के 14वें सीजन में स्टीव स्मिथ के साथ खेलने के लिए उत्साहित हैं विष्णु विनोद

भारत हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ 5 टी20 मैच की सीरीज खेल रही है। यह सीरीज अभी 1-1 की बराबरी पर है। पहले टी20 में जहां इंग्लैंड ने भारत को 8 विकेट से हराया था, वहीं दूसरे टी20 में टीम इंडिया ने अंग्रेजों को 7 विकेट से धूल चाई थी।

सीरीज का तीसरा मुकाबला आज यानी की 16 मार्च को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाना है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement